लाइव टीवी

कनिका कपूर की हालत बिगड़ने की खबरें झूठी, सामने आई बड़ी जानकारी

News18Hindi
Updated: March 31, 2020, 1:30 PM IST
कनिका कपूर की हालत बिगड़ने की खबरें झूठी, सामने आई बड़ी जानकारी
कनिका कपूर ने दर्ज कराया वयान (file photo)

कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाई गईं कनिका कपूर (Kanika Kapoor) को लेकर लेटेस्ट अपडेट खुद डॉक्टर्स ने बताए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 31, 2020, 1:30 PM IST
  • Share this:
मुंबई. दुनिया भर में तेजी से फैले और अब तक हजारों जान निगल जाने वाले कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. भारत की बात करें तो अभी तक 1251 से भी ज्यादा लोग इसकी चपेट में आ चुके हैं और इसकी वजह से 32 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं. वहीं कुछ ही समय पहले इस जानलेवा वायरस की चपेट में बॉलीवुड की जानी-मानी सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) भी आई थीं. जिनका इलाज लखनऊ के SGPGIMS में चल रहा है. कनिका की हालत बिगड़ने को लेकर बीते काफी दिनों से कई तरह की खबरें उड़ रही थीं. वहीं अब खुद डॉक्टर्स ने कनिका की लेटेस्ट अपडेट (Kanika Kapoor Latest Update) जारी की है.

कनिका कपूर को लेकर हाल ही में डॉक्टर्स ने अपडेट दिया है. जिसके मुताबिक कनिका कपूर की सेहत स्थिर है. बीते रविवार को पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद डॉक्टरों ने कनिका की दवाओं और खानपान में कुछ बदलाव किया है. एक न्यूज एजेंसी की मानें तो कनिका कपूर में अब कोई लक्षण नहीं दिख रहे हैं, वो स्थिर हैं और ठीक हैं. वो ठीक से खाना भी खा रही हैं. उनके अत्यधिक बीमार होने की अफवाहें बिल्कुल झूठी हैं. ये जानकारी लखनऊ के संजय गांधी पोस्टग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस (SGPGIMS) के डायरेक्टर आरके धीमन ने दी है.





इससे पहले खबरे उड़ी थीं कनिका की अभी तक आईं सारी रिपोर्ट्स कोरोना पॉजिटिव निकली हैं और उनकी तबीयत बिगड़ती जा रही है. हालांकि इन सभी खबरों पर अब लगाम लग गई है क्योंकि कनिका का इलाज कर रहे डॉक्टर्स ने खुद उनकी हालत स्थिर बताई है. मालूम होता है कि कनिका की अगली रिपोर्ट में कुछ अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है.

वहीं बीते दिनों कनिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया था. जिसमें उन्होंने लिखा था- 'सोने जा रही हूं. आप सभी को अपना प्यार भेज रही हूं. सुरक्षित रहें...आप सभी का मेरी चिंता करने के लिए शुक्रिया, लेकिन मैं आईसीयू में नहीं हूं. मैं ठीक हूं और उम्मीद है कि मेरा अगला कोरोना टेस्ट नेगेटिव होगा. अपने बच्चों और फैमिली के पास जाने का इंतजार है. उन्हें बहुत मिस कर रही हूं.'

ये भी पढ़ें- Coronavirus से जंग में मदद के लिए आगे आए नाना पाटेकर, दिए इतने लाख रुपए

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 31, 2020, 12:31 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading