होम /न्यूज /मनोरंजन /VIDEO: कनिका कपूर ने एयरपोर्ट पर दिखाए मेहंदी वाले हाथ, कहा- 'नवंबर में आएंगे जीजा जी'

VIDEO: कनिका कपूर ने एयरपोर्ट पर दिखाए मेहंदी वाले हाथ, कहा- 'नवंबर में आएंगे जीजा जी'

करवा चौथ पर कनिका कपूर एयरपोर्ट पर मेहंदी लगाए हुए नजर आईं. (फोटो साभार: Instagram@kanik4kapoor)

करवा चौथ पर कनिका कपूर एयरपोर्ट पर मेहंदी लगाए हुए नजर आईं. (फोटो साभार: Instagram@kanik4kapoor)

Kanika Kapoor first karwa chauth : कनिका कपूर हाल में एयरपोर्ट पर नजर आईं. इस दौरान उनके हाथ में मेहंदी लगी हुई थी. जब ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

कनिका कपूर ने एयरपोर्ट पर दिखाई मेहंदी.
करवा चौथ को लेकर दिखीं एक्साइटेड.

आज बॉलीवुड में करवा चौथ (Karwa Chauth) की रौनक देखने को मिल रही है. बॉलीवुड की कई सेलेब्रिटीज करवा चौथ की तैयारियों की फोटोज साझा कर रही हैं. हाल ही सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे एयरपोर्ट पर अपने मेहंदी वाले हाथ दिखा रही हैं. इस दौरान उन्होंने यह भी बताया कि पति गौतम (Gautam) कब आएंगे. कनिका कपूर के लिए यह पहला करवा चौथ है और वे इसे लेकर काफी एक्साइटेड हैं.

‘बेबी डॉल’ फेम सिंगर कनिका ने इसी साल मई में बॉयफ्रेंड गौतम से शादी रचाई थी. ऐसे में सिंगर के लिए यह पहला करवा चौथ है. इसे लेकर कनिका ने तैयारी की है और मेहंदी लगाई है. कनिका हाल में एयरपोर्ट पर जब पहुंची तो उनके मेहंदी लगे हाथ सभी को आकर्षित कर रहे थे. इस पर पैपराजी ने कनिका को अपने हाथों को दिखाने के लिए कहा. वे भी खुशी-खुशी राजी हो गईं और कई फोटोज क्लिक करवाए.

फैंस को दी करवा चौथ की बधाई
कनिका एयरपोर्ट पर बड़े कूल अंदाज में नजर आईं. कनिका ने सिम्पल ट्राउजर के साथ व्हाइट टॉप और उस पर जींस जैकेट कैरी किया हुआ था. जब पैपराजी ने उन्हें करवा चौथ पर विश किया तो उन्होंने भी सभी को विश किया. इस पर पैपराजी ने कहा कि अगली बार जीजा जी को भी साथ लेकर आइए. फिर, कनिका ने बताया कि वे आने वाले हैं और शायद नवंबर में आएंगे. ये कहते हुए कनिका एयरपोर्ट से मुस्कुराते हुए चली गईं.

बता दें कि आज सुबह से बॉलीवुड में करवा चौथ का माहौल बना हुआ है. बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों ने आज व्रत रखा है. सभी पूजा की तैयारियों में व्यस्त हैं. साथ ही कई सेलेब्स ने मेहंदी के साथ अपनी फोटोज भी इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं.

Tags: Kanika Kapoor

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें