चार युवकों ने मशहूर अभिनेता को कार से खींचकर पीटा, बेटी को ट्यूशन ले जा रहे थे एक्टर

News18Hindi
Updated: August 18, 2019, 11:12 PM IST
चार युवकों ने मशहूर अभिनेता को कार से खींचकर पीटा, बेटी को ट्यूशन ले जा रहे थे एक्टर
अभिनेता को अस्पताल से छुट्टी मिल गई थी.

कन्नड़ एक्टर कोमल (Kannada Actor Komal) की कार से एक युवक की बाइक में मामूली रगड़ लगने से गुस्से में आए युवकों ने एक्‍टर को जमकर पीटा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 18, 2019, 11:12 PM IST
  • Share this:
कन्नड़ फिल्म अभिनेता कोमल (Kannada Actor Komal) के साथ बेंगलुरु (Bengaluru) में रोड-रेज की एक घटना में चार युवकों ने कथित तौर पर मार-पीट की. दरअसल, कोमल की कार से युवकों की बाइकों में मामूली रगड़ लग गई, जिसके बाद चारों युवकों ने उनकी कथित तौर पर पिटाई की. पुलिस ने यह जानकारी दी.

पुलिस ने बताया कि कोमल बीते दिनों को अपनी बेटी को ट्यूशन छोड़ने जा रहे थे, तभी मल्लेश्वरम (Malleshwaram) में यह घटना हुई. उन्होंने बताया कि युवक नशे में लग रहे थे. उन्होंने 46 वर्षीय अभिनेता को कार से बाहर खींचा और उनके साथ मारपीट की.

अभिनेता के चेहरे पर आई थी चोट
पुलिस ने बताया कि कोमल के चेहरे पर कुछ चोटें आईं. उनको अस्पताल ले जाया गया और प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई.

स्‍थानीय लोगों ने बचाई अभिनेता की जान
जानकारी के अनुसार चारों युवक इस तरह से अभिनेता के ऊपर टूट पड़े थे कि मामला काफी बढ़ते हुए नजर आ रहा है. जब लोगों ने देखा कि अभिनेता मामले में काफी अकेला पड़ गया है और युवक उसके साथ कुछ ज्यादा ही आक्रामक हो रहे हैं. तब कुछ स्थानीय लोगों ने समय पर हस्तक्षेप किया, जिससे कोई बड़ी अप्रिय घटना नहीं हुई.

komal
कन्नड़ के जानेमाने अभिनेता हैं कोमल.

Loading...




अभिनेता के साथ मारपीट करने वाले चारों आरोपी गिरफ्तार
जानकारी के अनुसार यह घटना बीते मंगलवार को हुई थी. अब मामले में सभी चार आरोपियों को पकड़ लिया गया है. पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. कर्नाटक (Karnataka) की मल्लेश्वरम पुलिस ने चारों लड़कों के खिलाफ धारा 307 के तहत मामला दर्ज किया है.

अभिनेता के भाई ने कहा- गुंडागर्दी की हद हो गई है
कोमल के भाई और लोकप्रिय कन्नड़ अभिनेता जग्गेश ने आरोप लगाया कि शहर में गुंडागर्दी बढ़ गई है, जिससे आम नागरिकों को परेशानी हो रही है.

जग्गेश ने कहा, ‘‘मैं पुलिस से ऐसी घटनाओं पर लगाम लगाने का अनुरोध करता हूं. इससे आम लोगों में डर पैदा हो रहा है.’’

(न्यूज एजेंसी भाषा के इनपुट के साथ)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 18, 2019, 9:39 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...