बेटी का दर्द नहीं देख सके ये मशहूर एक्टर, फूट-फूट कर रो पड़े

News18Hindi
Updated: August 28, 2019, 11:42 AM IST
बेटी का दर्द नहीं देख सके ये मशहूर एक्टर, फूट-फूट कर रो पड़े
यश और राधिका पंडित की बेटी आर्या

कन्नड फिल्म इंडस्ट्री (Kannada Film Industry) के मशहूर सुपरस्टार यश (Yash) की पत्नी राधिका पंडित (Radhika Pandit) ने एक तस्वीर शेयर करते हुए बताया कि यश अपनी बेटी को तकलीफ में देख किस तरह रो पड़े थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 28, 2019, 11:42 AM IST
  • Share this:
चाहे कोई आम आदमी हो या फिल्म स्टार माता-पिता बनने का अनुभव हर किसी के लिए एक सा ही होता है. हाल ही में एक ऐसे सुपरस्टार को लेकर खबरें आ रही हैं जो अपनी छोटी सी बच्ची की तकलीफ नहीं देख पाए और फूट-फूट कर रोने लगे. उनकी पत्नी ने अपने सोशल एकाउंट पर इसकी जानकारी देते हुए पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने अपनी पति की दशा बताते हुए एक तस्वीर भी शेयर की है. बता दें कि ये सुपरस्टार और कोई नहीं बल्कि 'केजीएफ' (KGF) जैसी शानदार कन्नड़ (Kannada Film Industry) फिल्मों के लिए पहचाने जाने वाले अभिनेता यश (Yash) हैं. यश की एक 9 महीने की बेटी है. इस बेटी का नाम आर्या है.

हाल ही में यश अपनी पत्नी राधिका पंडित के साथ बेटी आर्या के कान छेदन के लिए पहुंचे. इसी दौरान कान छिदवाते वक्त आर्या दर्द के कारण जोर-जोर से रोने लगीं जिसे देख यश भी अपने आंसू नहीं रोक पाए और वो भी बेटी के दर्द को देखकर रोने लगे. यश अपनी बेटी से हद से ज्यादा प्यार करते हैं. उनके सोशल एकाउंट को देखेंगे तो आपको इस बात का अंदाजा हो जाएगा. इस बात की जानकारी केजीएफ के सुपरस्टार यश की पत्नी राधिका पंडित ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट के जरिए दी है.

बेटी से बहुत प्यार करते हैं यश


राधिका ने अपनी प्यार सी फैमिली की तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा 'हमने आर्या के कान छिदवाए. किसी भी पैरेंट्स की जिंदगी का ये सबसे मुश्किल काम होता है. उसको इतना रोता देख हमारा दिल टूट गया था. पहली बार मैंने रॉकिंग स्टार की आंखों में आंसू देखे. जिसे देखकर मुझे अहसास हुआ कि ये बॉन्ड जिंदगी में कितने अमूल्य होते हैं. अब चिंता करने की कोई बात नहीं है, दोनों पापा और बेटी अब ठीक हैं'. इस फोटो पर फैंस के जबरदस्त रिएक्शन्स मिल रहे हैं.

बेटी को देखकर रो पड़े


राधिका पंडित और यश साउथ सिनेमा के जाने-माने सुपरस्टार्स हैं. दोनों ने एक दूसरे को कई साल तक डेट करने के बाद फाइनली 2016 में शादी की थी. वहीं 2018 जुलाई में राधिका ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर फैंस के साथ शेयर की थी और उन्होंने 2018 दिसंबर में आर्या को जन्म दिया था. दोनों ही स्टार्स अपनी बेटी के साथ अकसर अपने सोशल एकाउंट पर तस्वीरें शेयर करते नजर आ जाते हैं.

ये भी पढ़ें- रानू मंडल को एक गाने के लिए मिले इतने पैसे, हिमेश रेशमिया ने बनाया स्टार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 28, 2019, 10:22 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...