लाइव टीवी

‘83’ में दीपिका पादुकोण के लुक पर कपिल देव की पत्नी ने तोड़ी चुप्पी, दिया ये बयान

भाषा
Updated: February 24, 2020, 3:47 PM IST
‘83’ में दीपिका पादुकोण के लुक पर कपिल देव की पत्नी ने तोड़ी चुप्पी, दिया ये बयान
दीपिका पादुकोण.

कपिल देव (Kapil Dev) की जिंदगी पर बन रही फिल्म ‘83’ में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का फर्स्ट लुक आया है. इसके बाद उनकी पत्नी का बयान आया है.

  • Share this:
मुंबई. भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव (Kapil Dev) की पत्नी रोमी देव (Romi Dev) ने कहा कि वह ‘83’ में दीपिका पादुकोण और र‍णवीर सिंह को उनका किरदार निभाते हुए देखकर खुश हैं. यह फिल्म 1983 क्रिकेट विश्व कप में भारत की जीत की कहानी पर आधारित है. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने हाल ही में ‘83’ के अपने किरदार रोमी का पहला लुक साझा किया था. इसमें उन्हें बॉब हेयरस्टाइल और पोलो नेक वाला टॉप पहने हुए दिखाया गया है. इस तस्वीर में रणवीर सिंह (कपिल देव की भूमिका) खड़े हैं.

रोमी ने कहा, ‘यह देखना काफी अच्छा है कि रणवीर और दीपिका हमारा किरदार अदा कर रहे हैं. रणवीर ने जिस तरह से किरदार को निभाया है, उससे स्पष्ट है कि यह उनके दिल के करीब है. यह कुछ ऐसा था जिसको लेकर वह उत्साहित थे और पूरे समर्पण और कठिन मेहनत के साथ निभाया.’



उन्होंने कहा, ‘ मैंने वह तस्वीर देखी जिसे दीपिका ने साझा किया है. दीपिका हर किरदार में लाजवाब लगती हैं. हम मिले और लगभग पूरा दिन बातचीत में बिताया. मुझे उनके साथ बात करना अच्छा लगा, हमारा दिन अच्छा व्यतीत हुआ और हमने आराम से आम चीजों पर बात की.’

यह फिल्म 10 अप्रैल को रिलीज हो रही है.

यह भी पढ़ेंः डब्बू रतनानी ने क्लिक की कियारा आडवानी की ऐसी तस्वीर, चोरी के लगने लगे आरोप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 24, 2020, 5:21 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर