लाइव टीवी

'कपिल देव' बनने के लिए मोहाली में ट्रेनिंग लेंगे रणवीर सिंह

News18Hindi
Updated: February 3, 2019, 12:01 PM IST
'कपिल देव' बनने के लिए मोहाली में ट्रेनिंग लेंगे रणवीर सिंह
कपिल देव और रणवीर सिंह.

इस फिल्म में 11 एक्टर्स लीड रोल में होंगे. इनमें साउथ के स्टार जीवा क्रिकेटर कृष्णमचारी श्रीकांत, एमी विर्क क्रिकेटर बलविंदर सिंह संधू और साहिल खट्टर क्रिकेटर सैय्यद किरमानी की भूमिका में नजर आएंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 3, 2019, 12:01 PM IST
  • Share this:
रणवीर सिंह फिलहाल तो अपनी फिल्म 'गली बॉय' के प्रमोशन में जुटे हैं. लेकिन वह अपनी '83' के लिए भी काफी मेहनत कर रहे हैं. अब खबर है कि वह फिल्म की शूटिंग से पहले कपिल देव से खास ट्रेनिंग लेने वाले हैं. खबर है कि फिल्म ‘83’ का पहला शेड्यूल जल्द ही शुरू होने वाला है. इसके लिए पूरी कास्ट को खास तैयारी कराई जा रही है. ट्रेनिंग के लिए मोहाली में एक बूट कैंप लगाया जा रहा है. बताया जा रहा है कि अप्रैल में होने वाला ये बूट कैंप 15 दिन का होगा.

इस बूट कैंप के अलावा कपिल देव, यशपाल शर्मा, मदन लाल और कई दूसरे रणजी प्लेयर्स हिस्सा लेने वाले हैं. कैंप में सभी क्रिकेटर्स सभी एक्टर्स को क्रिकेट के गुर और तकनीक सिखाएंगे. इसके बाद एक्टर्स को फिलहाल रणजी ट्रॉफी में खेल रहे खिलाड़ियों के साथ खिलाया जाएगा. ट्रेनिंग कैंप से पहले सभी एक्टर्स को फरवरी के आखिर में क्रिकेटरों से मिलवाया जाएगा.

ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म में 11 एक्टर्स लीड रोल में होंगे. इनमें साउथ के स्टार जीवा क्रिकेटर कृष्णमचारी श्रीकांत, एमी विर्क क्रिकेटर बलविंदर सिंह संधू और साहिल खट्टर क्रिकेटर सैय्यद किरमानी की भूमिका में नजर आएंगे. खबर है कि इस फिल्म में दीपिका पादुकोण कपिल देव की पत्नी के रोल में नजर आने वाली हैं.

यह भी पढ़ें:

Box Office पर दौड़ सकती है 'एक लड़की...', 2 दिन में कमाए इतने करोड़
एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 3, 2019, 12:01 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर