लाइव टीवी

रणवीर सिंह की क्लास लेंगे कपिल देव, तीन हफ्तों में पहचान नहीं पाएंगे आप!

News18Hindi
Updated: February 8, 2019, 2:48 PM IST
रणवीर सिंह की क्लास लेंगे कपिल देव, तीन हफ्तों में पहचान नहीं पाएंगे आप!
रणवीर सिंह और कपिल देव

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 8, 2019, 2:48 PM IST
  • Share this:
इन दिनों बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं, इन्हीं मे से एक है रणवीर सिंह की आने वाली फिल्म '83'.. 'गली बॉय' में रैप करने के बाद अब रणवीर बल्ला चलाकर फैंस का दिल जीतते नजर आएंगे. इस फिल्म की तैयारियों को लेकर रणवीर आए दिन सुर्खियों में बने हुए हैं. हाल ही में खबर आई है कि वे कपिल देव के साथ क्रिकेट की प्रैक्टिस शुरू करेंगे.

जैसा कि रणवीर, 'पद्मावत' जैसी फिल्मों में साबित कर चुके हैं कि वे अपने किरदारों को आत्मसात करने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं. जिसके बाद अब ये उम्मीद लगाई जा रही है कि वे क्रिकेटर के किरदार पर भी महारथ हासिल करेंगे. दिलचस्प बात ये है कि रणवीर को खुद कपिल देव मोहाली के स्टेडियम में क्रिकेट की बारिकियां सीखाएंगे. वे कपिल देव से उनके खास गुण और टेक्नीक भी सीखेंगे.

बता दें कि कबीर खान द्वारा निर्देशित '83' भारतीय क्रिकेट टीम द्वारा रची गए उस ऐतिसिक जीत की कहानी है. जब 1983 भारतीय टीम ने फाइनल में वेस्टइंडीज को हराकर में पहला विश्वकप खिताब हासिल किया था.




 



View this post on Instagram




 

Training begins... #83 #kapildev @ranveersingh @83thefilm #balwindersinghsandhu


A post shared by Kabir Khan (@kabirkhankk) on






रणवीर सिंह ने इससे पहले बलविंदर सिंह संधू से ट्रेनिंग ली थी. वहीं अब कपिल देव से साथ क्रिकेट सीखने को लेकर वे काफी उत्साहित हैं. रणवीर ने मीडिया से अपनी एक्साइटमेंट जाहिर करते हुए कहा 'मैं उनसे जितना सीख सकता हूं उतना सीखना चाहता हूं. उनकी कहानी, उनके अनुभव, उनके विचार, उनकी भावनाएं, उनके हावभाव, उनकी ऊर्जा.'

बताया जा रहा है कि  कपिल देव की जिंदगी और उसकी शैली से जुड़ी हर बात खुद में उतारने के लिए रणवीर कपिल देव के साथ तीन सप्ताह बिताएंगे. वाकई रणवीर को कपिल देव के अवतार में देखना काफी दिलचस्प होगा.

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 8, 2019, 1:12 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर