होम /न्यूज /मनोरंजन /पहले हुआ प्यार, फिर तकरार, दिल मिले तो रचा ली शादी; 'रोलरकोस्टर राइड' रही इस स्टार की 'Love story'

पहले हुआ प्यार, फिर तकरार, दिल मिले तो रचा ली शादी; 'रोलरकोस्टर राइड' रही इस स्टार की 'Love story'

12 दिसंबर साल 2018 में कपिल शर्मा ने अपने प्यार गिन्नी चतरथ के साथ शादी कर ली. (फोटो साभार- Instagram@ kapilsharma)

12 दिसंबर साल 2018 में कपिल शर्मा ने अपने प्यार गिन्नी चतरथ के साथ शादी कर ली. (फोटो साभार- Instagram@ kapilsharma)

Kapil Sharma Love story: कपिल शर्मा की लव स्टोरी भी किसी फिल्म से कम नहीं है. पहले प्यार, फिर तकरार और कई सालों के उतार ...अधिक पढ़ें

मुंबई. साल था 2005 का, पंजाब के जलंधर में सपनों से भरा हुआ, संगीत की हिलोरें और कला के प्रति प्रेम लिए एक लड़का एपीजे कॉलेज ऑफ फाइन आर्टस् में मास्टर्स कर रहा था. जेब खर्च के लिए थियेटर करते हुए उसकी प्रेम कहानी की शुरुआत बिल्कुल फिल्मी हुई.

लड़का गरीब और लड़की अमीर. कई सालों के संघर्ष के बाद लड़के ने खूब नाम कमाया और अपनी कॉमेडी टाइमिंग से सबका दिल जीत लिया. आज देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी यह कलाकार काफी चर्चित है. नाम है कपिल शर्मा.

Kapil Sharma Love Marriage: 2018 में कपिल शर्मा ने की थी शादी:  कॉमेडी का पर्याय बन चुके कपिल शर्मा अब कॉमेडी के किंग हो गए हैं. कपिल ने अपनी प्रेम कहानी में कई उतार-चढ़ाव के बाद अपने करियर की तरह सफलता हासिल की है. 12 दिसंबर साल 2018 में कपिल शर्मा ने अपने प्यार गिन्नी चतरथ के साथ शादी कर ली. कपिल और गिन्नी के आज 2 बच्चे हैं और दोनों के बीच भरपूर प्रेम है.

दिवाली से ठीक एक दिन पहले गुलशन कुमार के भाई कृष्ण कुमार की दिवाली पार्टी में पहुंचे कपिल ने अपनी पत्नी गिन्नी को पैपराजी के सामने अचानक किस कर लिया. यह देख गिन्नी भी चौंक गईं और ब्लश करते हुए आगे बढ़ गईं. यह देखकर समझ आता है कि दोनों के बीच कितना प्रेम है. लेकिन हम बात करते हैं इस प्रेम की शुरुआत की.


Kapil Sharma and his wife Love Story: करियर की तरह संघर्ष से भरी है प्रेम कहानी

कपिल के लिए अपने प्रेम को पाना भी करियर की तरह ही संघर्ष पूर्ण ही रहा है. प्यार के बाद दोनों के रिश्ते में तकरार भी आई और बाद में फिर से दिल मिल गए. कहानी की शुरुआत की तरफ लौटते हैं. साल 2005 में 24 साल के कपिल जलंधर में मास्टर्स की पढ़ाई कर रहे थे. साथ ही जेब खर्चे के लिए थियेटर भी करते थे. इसी दौरान उनकी मुलाकात 19 साल की गिन्नी चतरथ से हुई. गिन्नी कपिल से 4 साल जूनियर थी. गिन्नी को कपिल गहरापन और कला से प्रति लगाव पसंद आया और वे कपिल से प्यार करने लगीं. लेकिन उन्होंने कपिल से इसका इजहार नहीं किया.

काम के दौरान गिन्नी कपिल की थियेटर में असिस्टेंट बन गईं. दोनों दूसरे कॉलेज में जाकर प्ले करते थे. इसी दौरान दोनों को साथ में काफी समय बिताने का मौका मिला. गिन्नी ने प्यार का इजहार किया तो कपिल ने जवाब दिया, ‘जिस कार में तुम कॉलेज आती हो, उसकी कीमत मेरे परिवार की कुल संपत्ति से ज्यादा है’. कपिल को भी गिन्नी को चाहने लगे थे. लेकिन उनके मन में अमीरी-गरीबी के फैसले के बीच बनने वाले द्वंद्व का डर था.

कपिल ने मुंबई आकर शुरू किया संघर्ष
कुछ समय साथ बिताने के बाद कपिल मुंबई चले आई और गिन्नी एमबीए में व्यस्त हो गईं. लेकिन दोनों के दिन में एक-दूसरे के प्यार का अंकुर पनपता रहा. कभी-कभी दोनों के बीच बात हो जाती थी. एक इंटरव्यू के दौरान कपिल ने बताया कि मैं लाफ्टर चैलेंज का ऑडिशन देने गया था, जहां मुझे रिजेक्ट कर दिया गया. इसके बाद मैंने झल्लाकर गिन्नी को फोन किया और कहा कि आज के बाद मुझे फोन मत करना. कपिल ने बताया कि मैंने दोस्ती तोड़ दी. मैं सोचता था कि हमारा साथ में कोई फ्यूचर नहीं है. हमारे बीच पैसों का फासला था, हमारी कास्ट अलग थी.

कपिल ने बताया कि दूसरी बार लाफ्टर चैलेंज में मैं सिलेक्ट हो गया. कई सालों के कड़े संघर्ष के बाद समय का पहिया घूमा और मैं टेबल के दूसरी तरफ आ गया. मेरे पास नाम, फेम और पैसा आया तो मैंने गिन्नी से शादी करने का फैसला लिया. मैं गिन्नी से काफी प्रभावित था. गिन्नी ने मेरे उतार-चढ़ाव में हमेशा मेरा साथ दिया. बाद में साल 2018 में हमने शादी कर ली. कपिल और गिन्नी के 2 बच्चे हैं. इसी साल गिन्नी ने बेटे ‘त्रिशान’ (Trishaan) को जन्म दिया है. इससे पहले कपिल की बेटी अनायरा भी हो चुकी हैं. कपिल अपने बच्चों की झलक भी फैन्स के साथ सोशल मीडिया के जरिए शेयर करते रहते हैं.

Tags: Bollywood news, Kapil sharma

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें