Home /News /entertainment /

kapil sharma asks to nawazuddin siddiqui if he feels like a president in his white house ps

कपिल शर्मा ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी के बंगले पर ली चुटकी, पूछा- 'अपने व्हाइट हाउस में प्रेसिडेंट जैसा लगता है क्या?'

कपिल शर्मा ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी के बंगले पर ली चुटकी. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @nawazuddin._siddiq/@kapilsharmai)

कपिल शर्मा ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी के बंगले पर ली चुटकी. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @nawazuddin._siddiq/@kapilsharmai)

कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) पहुंचेंगे. इसके साथ ही तारा सुतारिया (Tara Sutaria) और फिल्म निर्माता अहमद खान भी शो का हिस्सा बनेंगे. एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो भी शेयर किया गया है.

अधिक पढ़ें ...

मुंबईः कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपने ह्यूमर से किसी को भी हंसने पर मजबूर कर देते हैं. तभी तो उन्हें कॉमेडी किंग कहा जाता है. कपिल शर्मा के अपकमिंग एपिसोड में हीरोपंती 2 (Heropanti 2) के कलाकार पहुंचेंगे. कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) पहुंचेंगे. इसके साथ ही तारा सुतारिया (Tara Sutaria) और फिल्म निर्माता अहमद खान भी शो का हिस्सा बनेंगे. एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो भी शेयर किया गया है. जिसमें कपिल शर्मा, नवाजुद्दीन सिद्दीकी से उनके नए घर के बारे में बात करते देखे जा सकते हैं.

कपिल शर्मा, नवाजुद्दीन सिद्दीकी के घर पर चुटकी लेते हैं और उनसे पूछते हैं- ‘क्या आपको अपने व्हाइट हाउस में प्रेसिडेंट की तरह फील नहीं होता.’ दरअसल, कुछ दिनों पहले ही नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने नए घर की तस्वीरें शेयर की थीं और बताया था कि अपने ड्रीम हाउस के लिए उन्होंने कितनी मेहनत की है. नवाजुद्दीन के इसी घर पर कपिल शर्मा बात करते नजर आ रहे हैं, जो कि पूरा सफेद है.

अब चैनल की ओर से अपकमिंग वीडियो से शेयर किए गए वीडियो में कपिल शर्मा कहते हैं- ‘नवाजुद्दीन भाई ने हाल ही में कमाल का बंगलो बनाया है, पूरा व्हाइट कलर का हमने देखा है. व्हाइट हाउस. कभी जब अंदर बैठे होते हो घर के तो फीलिंग नहीं आती कि अपुन ही प्रेसिडेंट है.’

कपिल आगे कहते हैं- ‘बंदा नई शर्ट भी सिलवा ले ना अगर व्हाइट कलर की तो संभल कर रहता है कि गंदी ना हो जाए. तो आपने सफेद बनाया है तो क्या आप कबूतर उड़ाने जाते हैं छत पे.’ बता दें, इस साल ही नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने घर की पहली झलक फैंस के साथ शेयर की थी.

इंस्टाग्राम पर अपने घर की झलक शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘एक अच्छा अभिनेता कभी बुरा इंसान नहीं हो सकता. क्योंकि उसके अंदर की प्योरिटी ही है, जो अच्छा एक्ट बाहर लेकर आती है.’ यारी रोड लोकेटेड इस बंगलो को नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने पिता की याद में बनवाया है. उन्होंने अपने इस घर को ‘नवाब’ नाम दिया है, जो उनके पिता की याद में बनाया गया है.

Tags: Kapil sharma, Nawazuddin siddiqui, The Kapil Sharma Show

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर