'लक्ष्मी बॉम्ब' के लिए कपिल शर्मा ने दी बधाई, तो अक्षय कुमार के रिप्लाई से शॉक्ड हुए लोग

अक्षय कुमार की 'लक्ष्मी बॉम्ब' दिवाली के मौके पर यानी 9 नवंबर को रिलीज हो रही है (फोटो साभार- Instagram akshaykumar)
अक्षय कुमार की 'लक्ष्मी बॉम्ब' दिवाली के मौके पर यानी 9 नवंबर को रिलीज हो रही है (फोटो साभार- Instagram akshaykumar)

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) जब अपनी फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' के प्रमोशन के लिए कपिल के शो पर पहुंचे, तो शूटिंग पूरी होने के बाद कपिल ने एक ट्वीट पर अक्षय का शुक्रिया किया, लेकिन बदले में अक्षय ने कपिल को ऐसा मजेदार रिप्लाई दिया कि लोग हंसने पर मजबूर हो गए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 19, 2020, 4:48 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब (Laxmmi Bomb)' के प्रमोशन को लेकर काफी व्यस्त चल रहे हैं. अक्षय की यह फिल्म अगले महीने 9 नवंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है. बता दें, बहुत दी जल्द टीवी शो 'द कपिल शर्मा शो' में अक्षय अपनी फिल्म का प्रमोशन करते नजर आएंगे, जिसकी शूटिंग भी हो चुकी है, जहां अक्षय कुमार के साथ कियारा आडवाणी और रियल लक्ष्मी भी दिखाई देंगी. बता दें, अक्षय और कपिल का नाता बहुत पुराना है. जब से कपिल का शो आया है, तब से अक्षय लगभग अपनी फिल्मों का प्रमोशन करने उनके शो पर जरूर जाते हैं.
अक्षय के ट्वीट ने लोगों को किया हंसने पर मजबूरऐसे में जब अक्षय फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' के प्रमोशन के लिए कपिल के शो पर पहुंचे, तो शूटिंग पूरी होने के बाद कपिल ने एक ट्वीट पर अक्षय का शुक्रिया किया, लेकिन बदले में अक्षय ने कपिल को ऐसा मजेदार रिप्लाई दिया कि लोग हंसने पर मजबूर हो गए, हालांकि अक्षय ने मजाक-मजाक में ही कपिल पर रिश्वत देने का आरोप लगा दिया. दरअसल, कपिल ने एक ट्वीट कर लिखा, 'प्यार और मस्ती के लिए आपका शुक्रिया. आपने तो आग लगा दी थी. आपकी फिल्म के लिए शुभकामनाएं.'


कपिल के इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए अक्षय ने लिखा, 'मुझे लगता है कि मेरी किसी भी फिल्म का प्रमोशन तुम्हारे शो पर आने से पहले पूरा नहीं हो सकता. अब या तो यही सच है, या फिर तुम मेरी मार्केटिंग टीम को रिश्वत दे रहे हो, लेकिन वैसे दिल से शुक्रिया, बहुत मजा आया.' बता दें, अक्षय कुमार की 'लक्ष्मी बॉम्ब' डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर दिवाली के मौके पर यानी 9 नवंबर को रिलीज हो रही है. मेकर्स फिल्म को हॉटस्टार के अलावा ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और यूएई में थियेटर्स में भी रिलीज करने का प्लान बना रहे हैं. राघव लॉरेंस द्वारा निर्देशित इस हॉरर-कॉमेडी फिल्म में अक्षय कुमार एक ट्रांसजेंडर की भूमिका में नजर आने वाले हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज