लाइव टीवी

कपिल शर्मा ने 550वें गुरूपर्व पर दिखाया नया अवतार, पग पहनकर गाया 'सतगुरू नानक आए ने..'

News18India
Updated: November 3, 2019, 12:53 PM IST
कपिल शर्मा ने 550वें गुरूपर्व पर दिखाया नया अवतार, पग पहनकर गाया 'सतगुरू नानक आए ने..'
कपिल ने यह गाना हर्षदीप कौर के लि‍ए गाया है.

गुरु नानक देव (Guru Nanak Dev) की 550वीं जयंती (550th Gurupurab) वर्ष के मौके पर पंजाब की प्रसिद्ध सिंगर हर्षदीप कौर (Harshdeep Kaur) ने एक सिंगल वीडियो सॉन्ग रिलीज किया है, जिसमें कपिल शर्मा (Kapil Sharma) नजर आ रहे हैं.

  • News18India
  • Last Updated: November 3, 2019, 12:53 PM IST
  • Share this:
मुंबई. कपिल शर्मा (Kapil Sharma) को कॉमेडी करते हुए तो आपने कई बार देखा है और कपिल का यह अंदाज उनके फैंस को खासा पसंद भी आता है. लेकिन अपने ही शो पर कपिल अपनी सिंगिंग का भी हुनर अक्‍सर दिखाते रहते हैं. कपिल ने कई बार गाना गाया है, लेकिन पहली बार वह प्रोफेश्‍नल सिंगरों के साथ गाना गाते हुए नजर आ रहे हैं. गुरु नानक देव (Guru Nanak Dev) के 550वें जयंती (550th Gurupurab) वर्ष के मौके पर पंजाब की प्रसिद्ध सिंगर हर्षदीप कौर (Harshdeep Kaur) ने एक सिंगल वीडियो सॉन्ग रिलीज किया है. इस वीडियो सॉन्‍ग में कई मशहूर सिंगर नजर आ रहे हैं. लेकिन इन सभी के बीच कॉमेडी किंग कपिल शर्मा भी सिंगिंग करते सुनाई दे रहे हैं.

गुरू नानक देव की 550वीं जयंती पर रिलीज किया गया यह वीडियो अपनी सूफी गायकी के लिए प्रसिद्ध सिंगर हर्षदीप ने ही तैयार किया है और इसका संगीत भी उन्‍होंने ही दिया है. इस गीत में कपिल आलाप लेते और सभी गायकों के साथ गाते हुए नजर आ रहे हैं. आप भी देखें यह गाना.



बता दें कि इस वीडियो में हर्षदीप कौर और कपिल शर्मा के अलावा जसविंदर नरुला, नीति मोहन, ऋचा शर्मा, सलीम मर्चेंट, शान, शंकर महादेवन, शेखर रविजियानी, सुखशिंदर शिंदा ने भी आवाज दी है. इस गाने को जगमीत बल और चरनजीत सिंह ने लिखा है.

वहीं कपिल की बात करें तो पिछले साल गिनी चतरथ से शादी करने वाले कपिल दिसम्बर में पिता बनने वाले हैं.
ये भी पढ़ें:  हिमांशी खुराना ने Bigg Boss 13 को बताया था 'संस्‍कारों' के खिलाफ, अब वाइल्‍ड कार्ड बनकर ली एंट्री

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 3, 2019, 12:53 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...