विरोध के बाद बदले कपिल शर्मा के सुर, अब पुलवामा आतंकी हमले पर दिया ऐसा बयान

विरोध के बाद बदले कपिल शर्मा के सुर, अब पुलवामा आतंकी हमले पर दिया ऐसा बयान
कपिल शर्मा

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) इन दिनों 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) को लेकर हो रहे विवादों से घबराए हुए हैं. उन्होंने हाल ही में पुलवामा आतंकी हमले (Pulwama Terror Attack) पर बयान दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 23, 2019, 3:49 PM IST
  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
पुलवामा आतंकी हमले के घाव अभी तक भरे नहीं हैं. हर कोई इन आतंकियों को जवाब देने की मांग कर रहा है. वहीं हाल ही में 'द कपिल शर्मा शो' के विवादों में फंसने के बाद कपिल शर्मा ने पुलवामा हमले पर बयान दिया है. बीते दिनों कपिल शर्मा नवजोत सिंह सिद्धू का समर्थन करते नजर आए थे तो लोगों ने उन्हें घेरना शुरू कर लिया था. वहीं अब कपिल के सुर बदले-बदले नजर आ रहे हैं. शो को लेकर हो रहे बवाल के बीच कपिल शर्मा काफी परेशान दिख रहे हैं.

हाल ही में उन्होंने पुलवामा आतंकी हमले पर गुस्सा जाहिर करते हुए कहा है 'आतंक फैलाने वालों से कैसे निपटा जाए, इसे लेकर लोगों की अलग-अलग राय हो सकती है, लेकिन इससे हमें परेशान नहीं होना चाहिए. इस दुख की घड़ी में शहीदों के परिवार वालों के साथ मजबूती से खड़े रहकर ही हम उन्होंने सबसे बड़ी श्रद्धांजलि दे सकते हैं. मुझे यकीन है कि हमारी सेना आतंकवादियों और पाकिस्तान में मौजूद उनके सपोर्ट्स को करारा जवाब देगी.' कपिल 'द कपिल शर्मा शो' को लेकर हो रहे विवाद पर कुछ भी बोलने से बचते नजर आए.

बता दें कि पुलवामा आतंकी हमले के बाद 'द कपिल शर्मा शो' के जज नवजोत सिंह सिद्धू ने हमले की कड़ी निंदा करते हुए कहा था कि 'कुछ लोगों की वजह से पूरे मुल्क को गलत ठहरा सकते हैं.' सोशल मीडिया पर लोगों ने इस बयान को पाकिस्तान की तरफदारी के तौर पर लिया था और उन्हें कपिल शर्मा के शो से निकालने की मांग उठने लगी थी.



वहीं जब हाल ही में कपिल शर्मा ने सिद्धू के सपोर्ट में बयान दिया तो लोगों ने #BoycottKapilSharma के जरिए कपिल के शो को ही बॉयकॉट करने का समर्थन किया. 'द कपिल शर्मा शो' में नवजोत सिंह सिद्धू का विवाद सुलझा नहीं है. शो से उन्हें हटाए जाने की खबरें तो आ रही हैं लेकिन अभी कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं आया है.



ये भी पढ़ें- अजय देवगन ने किससे कहा 'अगर उन्हें बुरा लगा है तो वो मुझे चांटा मार सकती हैं'

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
First published: February 23, 2019, 3:09 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading