लाइव टीवी

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर ने शादी में साथ-साथ लगाए ठुमके, सामने आया Video

News18Hindi
Updated: March 13, 2020, 4:33 PM IST
कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर ने शादी में साथ-साथ लगाए ठुमके, सामने आया Video
सुनील ग्रोवर ने झगड़े के बाद कपि‍ल का शो छोड़ द‍िया था.

कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) के बीच का झगड़ा इतना बढ़ गया था कि सुनील ग्रोवर ने रातों-रात उनका 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) छोड़ द‍िया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 13, 2020, 4:33 PM IST
  • Share this:
कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) के बीच का झगड़ा किसी से छिपा नहीं है. एक समय पर सुपरहिट कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में एक-साथ कॉमेडी करने वाले कपिल और सुनील ऑस्‍ट्रेलिया से लौट रही फ्लाइट में एक-दूसरे से कुछ ऐसे भिड़े कि इन दोनों ने फिर पलट कर एक-दूसरे को कभी नहीं देखा. इस सुर्खियों में आए झगड़े के दो साल बाद पिछले साल ये दोनों एक साथ सलमान खान (Salman Khan) के जन्‍मदिन पर उनके साथ पहली बार साथ नजर आए थे. अब एक और वीडियो (Viral Video) सामने आया है, जिसमें ये दोनों एक साथ एक ही स्‍टेज पर नाचते हुए नजर आ रहे हैं.

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर का ये वीडियो जैसे ही सामने आया है, इनके फैंस में खुशी की लहर दौड़ गई है. कई लोग तो कपिल और सुनील की इस जोड़ी को फिर से साथ देखने की उम्‍मीद भी करने लगे हैं. इस ताजा वीडियो क्लिप कपिल कुमरिया ने शेयर की है, जो जानकारी के अनुसार कपिल और सुनील का कॉमन फ्रेंड है. इनके यहां हुई इस शादी में कपिल शर्मा, सुनील ग्रोवर और सिंगर मीका सिंह साथ नजर आए.

इस वीडियो में मीका सिंह 'ए मेरी जोहरा जबीन' गाते हुए नजर आ रहे हैं और कपिल शर्मा इस गाने में उनका साथ देते हैं. वहीं सुनील और कपिल स्‍टेज पर साथ में थिरकते हुए भी दिख रहे हैं. आप भी देखिए ये वीडियो.



 






जानकारी के अनुसार ये शादी कपिल कुमरिया की बेटी कनिका कुमरिया की थी, जिसमें हिस्‍सा लेने ये तीनों कलाकार पहुंचे थे. जहां कपिल ने ये वीडियो रीट्वीट किया है तो वहीं सुनील ने इस वीडियो पर अपना कमेंट किया है.

 



आपको याद दिला दें कि 2017 में कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच ऑस्‍ट्रेलिया से लौटते वक्‍त जमकर झगड़ा हुआ था. ये लड़ाई मीडिया में छाई रही थी. इस झगड़े के बाद कपिल शर्मा के शो में डॉक्‍टर मशहूर गुलाटी और रिंकु भाभी का निभाने वाले सुनील ग्रोवर ने कपिल का शो रातों-रात छोड़ दिया था. सिर्फ सुनील ही नहीं, इस झगड़े के बाद एक्‍टर अली असगर और सुगंधा ने भी इस शो को छोड़ दिया था. इस झगड़े के बाद हालत ये हुई थी कि कपिल शर्मा को अपना शो बंद करना पड़ा था. हालांकि बाद में इस शो को कपिल ने नई टीम के साथ शुरू किया और इन दिनों फिर से टीवी पर छा रहा है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 13, 2020, 4:11 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading