Home /News /entertainment /

करण देओल आज के एक्टर्स को मानते हैं ब्रांड, बोले-दादा से मिली करियर की सबसे अच्छी सलाह

करण देओल आज के एक्टर्स को मानते हैं ब्रांड, बोले-दादा से मिली करियर की सबसे अच्छी सलाह

करण देओल को दादा धर्मेंद्र से बेस्ट करियर सलाह मिली है.
(फोटो साभारः  Instagram @imkarandeol)

करण देओल को दादा धर्मेंद्र से बेस्ट करियर सलाह मिली है. (फोटो साभारः Instagram @imkarandeol)

बॉलीवुड एक्टर करण देओल (Karan Deol) का कहना है कि आज एक्टर्स एक ब्रांड हैं. वह खुद को एक कोमोडिटी की तरह बेच रहे हैं. उन्होंने कहा कि उनके दादा जी धर्मेंद्र (Dharmendra) ने करियर की बेस्ट सलाह दी है.

    मुंबईः बॉलीवुड एक्टर करण देओल (Karan Deol Debut Film) ने इंडस्ट्री में ‘पल पल दिल के पास’ से डेब्यू किया है. अभी तक उनकी एक ही फिल्म आई है, लेकिन उनका परिवार सालों से इस प्रोफेशन में है. इसलिए वे जानते हैं कि फिल्म इंडस्ट्री में पिछले कुछ सालों में कितना बदलाव आया है. करण देओल (Karan Deol) ने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा, “पापा (सनी देओल) और दादा (धर्मेंद्र) का समय बिल्कुल अलग था. अब कई सारे फैक्टर हैं. एक एक्टर के तौर पर आप एक ब्रांड हैं. आप खुद को वहां एक कमोडिटी की तरह बेच रहे हैं, सोशल मीडिया पर खुद को प्रमोट कर रहे हैं. उस समय में, सोशल मीडिया बड़ा नहीं था, आपके फैंस से जुड़ने के अलग-अलग तरीके थे.”

    करण देओल ने आगे कहा, “आपको वही होना चाहिए जो आप हैं, न कि वह जो आप नहीं हैं. मैं ऐसे काम नहीं कर सकता जिनमें मैं असहज महसूस करूं या जो मेरे अनुकूल नहीं है. आपको अपनी पर्सनैलिटी का ईमानदार पक्ष दिखाना होगा और आप अपने बारे में झूठ नहीं बोल सकते.”

    करण देओल ने कहा की उन्हें सबसे अच्छी करियर सलाह उनके दादाजी (धर्मेंद्र) से मिली है. उन्होंने कहा, “वे कहते हैं कि अपनी उम्र में, वह अभी भी सीख रहे हैं. वह मुझे अपने चारों ओर देखने, सब कुछ स्वीकार करने और सीखने के लिए कहते हैं. आप कभी नहीं जानते कि आप एक दिन क्या सीख सकते हैं या कोई इंटरेस्टिंग कैरेक्टर आपको नजर आ जाए, जिसे आप बाद में निभा सकते हैं. हम लोग अपनी जिंदगियों में फंसे हुए हैं और अपने अपने चारों तरफ देखना बंद कर दिया है.”

    बात करें वर्कफ्रंट की, तो करण देओल साल 2007 में आई फिल्म ‘अपने’ के सीक्वल ‘अपने 2’ में नजर आएंगे. ‘अपने 2’ में देओल परिवार साथ दिखाई देगा. फिल्म में सनी देओल, बॉबी देओल और धर्मेंद भी होंगे. हाल ही में इसका अनाउंसमेंट टीजर भी जारी किया गया था.

    Tags: Dharmendra, Sunny deol

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर