Home /News /entertainment /

karan deol engaged to bimal roy great granddaughter drisha due to dharmendra health know the truth ss

Karan Deol Engagement: धर्मेंद्र की सेहत की वजह से पोते करण देओल ने कर ली सगाई! जानिए क्या है सच्चाई

करण देओल अपने दादा धर्मेंद्र से बहुत प्यार करते हैं. फोटो साभार- ट्विटर

करण देओल अपने दादा धर्मेंद्र से बहुत प्यार करते हैं. फोटो साभार- ट्विटर

फिल्म 'अपने 2' (Apne 2) को लेकर चर्चाओं में बने करण देओल (Karan Deol) अचानक अपनी पर्सनल लाइफ के कारण सुर्खियों में आ गए हैं. खबर है कि उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड को दृषा के साथ सगाई (Karan Deol Engagement) कर ली है और जल्द शादी करने वाले हैं.

अधिक पढ़ें ...

देओल परिवार (Deol Family) में क्या जल्द शहनाईयां गूंजने वाली हैं? सवाल इसलिए क्योंकि खबरें हैं कि धर्मेंद्र (Dharmendra) को पोते यानी सनी देओल (Sunny Deol) के बेटे करण देओल (Karan Deol) जल्द शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. कहा जा रहा है कि पिछले दिनों दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र की तबीयत खराब होने के बाद आनन-फानन में परिवार ने करण की सगाई (Karan Deol Engagement) कर दी. करण जल्द अपनी गर्लफ्रेंड को दृषा (Karan Deol Girlfriend Drisha) को देओल परिवार की बहू बनाकर लाने वाले हैं.

फिल्म ‘अपने 2’ (Apne 2) को लेकर चर्चाओं में बने करण देओल (Karan Deol) अचानक अपनी पर्सनल लाइफ के कारण सुर्खियों में आ गए हैं. फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ से डेब्यू करने के बाद जल्द वह अपने पापा सनी देओल (Sunny Deol)  के साथ अपकमिंग फैमिली ड्रामा फिल्म में नजर आने वाले हैं. लेकिन इस बीच खबर है कि उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड को दृषा के साथ सगाई (Karan Deol Engagement) कर ली है और जल्द शादी करने वाले हैं.

कौन हैं दृषा, जिसके साथ हुई करण देओल की सगाई?
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, करण देओल की दृषा नाम की लड़की से सगाई कर ली है. दृषा फिल्ममेकर बिमल रॉय की परपोती हैं. दोनों अच्छे दोस्त हैं और काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों के रिश्ते को देखते हुए उनके परिवार ने ये रिश्ता आगे बढ़ाने का फैसला किया.

धर्मेंद्र की सेहत बनीं जल्दबाजी की कारण!
रिलेशनशिप में रहते हुए करण और दृषा दोनों ने सगाई कर ली और अब जल्द ही शादी के बंधन में बंधेंगे. कहा तो ये भी जा रहा है कि दोनों परिवारों ने आनन-फानन में ये फैसला धर्मेंद्र की सेहत की वजह से लिया है.

करण देओल की टीम ने बताई सच्चाई
ई-टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, करण देओल की टीम ने इन खबरों का खंडन किया है और इन्हें सिर्फ अफवाह बताया है. करण देओल की टीम ने कहा है कि जो खबरें आ रही हैं, वह झूठी हैं. उनमें एक प्रतिशत भी सच्चाई नहीं है. करण और दृषा बचपन के दोस्त हैं लेकिन सगाई की खबरे झूठी हैं.

Tags: Dharmendra, Karan Deol, Sunny deol

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर