जब सनी देओल के बेटे ने पापा के सामने किया हीरोइन को KISS

News18Hindi
Updated: August 28, 2019, 9:24 AM IST
जब सनी देओल के बेटे ने पापा के सामने किया हीरोइन को KISS
'पल पल दिल के पास' के एक सीन में करन देओल.

Pal Pal Dil Ke Paas से डेब्यू कर रहे Karan Deol ने बताया कि पापा के सामने किसिंग सीन करते हुए कैसी थी उनकी हालत.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 28, 2019, 9:24 AM IST
  • Share this:
बॉलीवुड एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) के बेटे करन (Karan Deol) जल्द 'पल पल दिल के पास' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाले हैं. अब हीरो बन रहे हैं तो एक्शन भी करना होगा और रोमांस भी. शूटिंग के वक्त इसी मामले में उनकी गाड़ी थोड़ी अटकती थी. करन ने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्हें पापा सनी देओल के सामने किसिंग सीन करने में काफी अजीब लग रहा था. अब भई पैरेंट्स के सामने किसिंग सीन (Kissing Scene) करने में कौन कंफर्टेबल होता है. लेकिन यहां मामला एक्टिंग का था सो करन को ये भी करना पड़ा.

उन्होंने कहा, मुझे अटपटा लग रहा था. लेकिन मैंने ये सीन किया क्योंकि मुझे पता था कि इस किसिंग सीन की कहानी में बहुत जरूरत थी. अब एक तरफ जहां बेटे करन रोमांटिक सीन में असहज थे. वहीं पापा सनी देओल को एक्शन सीन की चिंता थी. उन्होंने मुंबई मिरर से बातचीत में बताया कि जब उन्होंने करन को स्टंट करते देखा तो वह बहुत टेंशन में थे. खासतौर पर वो स्टंट जब वह 400 फीट की ऊंचाई से छलांग लगा रहे थे.

सनी देओल के डायरेक्शन में बन रही ये फिल्म 20 सितंबर 2019 को रिलीज होने वाली है. फिल्म का स्क्रीन प्ले शशांक खेतान ने लिखा है और दादा धर्मेंद्र इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं. बता दें कि धर्मेंद्र ने 'यमला पगला दीवाना फिर से' के प्रमोशन के दौरान कहा था कि अगर उन्हें आगे करन के साथ काम करने का चांस मिलता है तो वह जरूर अपने पोते के साथ भी स्क्रीन शेयर करेंगे.

यह भी पढ़ें:

भारत आकर मशहूर हुई थी ये लड़की, आज भी पाकिस्तानी सरकार तारीफ करते नहीं थकती

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 28, 2019, 8:36 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...