• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • अभय देओल के साथ शूट कर रहे सनी दओल के बेटे करण देओल, चाचा-भतीजा में दिखी जबरदस्त बॉन्डिंग

अभय देओल के साथ शूट कर रहे सनी दओल के बेटे करण देओल, चाचा-भतीजा में दिखी जबरदस्त बॉन्डिंग

करण देओल के साथ अभय देओल (Abhay Deol) भी दिखाई दे रहे है. फोटो साभार: @KaranDeol instagram

करण देओल के साथ अभय देओल (Abhay Deol) भी दिखाई दे रहे है. फोटो साभार: @KaranDeol instagram

सनी देओल (Sunny Deol) के बेटे करण देओल (Karan Deol) ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें उनके साथ चाचा अभय देओल भी दिखाई दे रहे है. तस्वीर में अभय देओल अपने चाचू के साथ मुस्कुराते और पोज देते नजर आ रहे हैं.

  • Share this:

    मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) के बेटे करण देओल (Karan Deol) ने फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. इस फिल्म से उम्मीदें तो बहुत थीं लेकिन जबरदस्त प्रमोशन के बाद भी लोगों को ये फिल्म कुछ खास पसंद नहीं आई. खैर करण ये सब भूल कर अपनी आने वाली फिल्म की तैयारी में लगे हैं. हाल ही में एक्टर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें उनके साथ चाचा अभय देओल (Abhay Deol) भी दिखाई दे रहे है.

    तस्वीर में करण देओल (Karan Deol) अपने चाचू के साथ मुस्कुराते और पोज देते नजर आ रहे हैं. करण ने पोस्ट में बताया कि वह अपने चाचा के साथ शूट कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि यह सपने के सच होने जैसा है. करण ने पोस्ट कर कैप्शन में लिखा, ” मैं हमेशा मेरे पीछे खड़े रहने के लिए डिंपी चाचू को धन्यवाद दूंगा. वह हमेशा मेरे लिए एक प्रेरणा रहे हैं और उनके साथ काम करना कुछ ऐसा है जिसे मैं हमेशा संजो कर रखूंगा.”

    karan deol

    करण देओल के साथ अभय देओल (Abhay Deol) भी दिखाई दे रहे है. फोटो साभार: @KaranDeol instagram

    करण (Karan Deol Post) ने आगे कहा कि वह इस अवसर के लिए बेहद उत्साहित हैं. उन्होंने आगे लिखा, “मैं उत्साहित हूं कि आप लोग बहुत जल्द देख पाएंगे कि हम किसके लिए शूटिंग कर रहे हैं.” इससे पहले हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत में करण ने बताया था कि डेब्यू के बाद उन्हें अकेला छोड़ दिया गया था. उन्होंने कहा था कि मैं अपने सारे फैसले खुद से लेता हूं. डैड (अभिनेता सनी देओल) ने कहा कि अब तुम्हें अपनी जिम्मेदारियां खुद लेनी होंगी, अपना फैसला खुद लेना होना, अपनी गलतियों से सीखना होगा.

    आपको बता दें कि धर्मेंद्र ने अपनी फिल्म ‘अपने 2’ की घोषणा कर ये बताया था कि इस बार मूवी में करण देओल भी नजर आने वाले हैं. करण ‘अपने 2’ के लिए एक बॉक्सिंग की ट्रेनिंग ले रहे हैं. उन्होंने कहा कि, मैं कभी हार नहीं मानूंगा. मैंने अपने परिवार के सभी सदस्यों से हार नहीं मानना सीखा है. मैं इसमें और अधिक मेहनत करूंगा, और वास्तव में वही करूंगा जो मुझे पसंद है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज