Home /News /entertainment /

karan johar 50th birthday bash paparazzi again asked neetu kapoor about alia bhatt

नीतू कपूर से बहू आलिया भट्ट को लेकर पैपराजी ने फिर किया मजेदार सवाल, एक्ट्रेस ने दिया दिलचस्प जवाब

नीतू कपूर ने बहू आलिया भट्ट को लेकर कही दिलचस्प बात!(फोटो साभार इंस्टाग्राम @aliaabhatt/viralbhayani)

नीतू कपूर ने बहू आलिया भट्ट को लेकर कही दिलचस्प बात!(फोटो साभार इंस्टाग्राम @aliaabhatt/viralbhayani)

Neetu Kapoor on about Alia Bhatt : आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपने हॉलीवुड वर्क कमिटमेंट की वजह वह करण जौहर की 50वीं बर्थडे ( Karan Johar's 50th birthday bash) पार्टी में शामिल नहीं हो पाई थीं. हालांकि इस पार्टी में आलिया की सास नीतू कपूर (Neetu Kapoor) और पति रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) शामिल हुए थे. इसी बीच जब पैपराजी ने आलिया के बारे में नीतू से पूछा तब उन्होंने बेहद मजेदार जवाब दिया.

अधिक पढ़ें ...

बॉलीवुड दिग्गज एक्ट्रेस नीतू कपूर (Neetu Kapoor) और हैंडसम हंक रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को हाल ही में करण जौहर की 50वीं बर्थडे ( Karan Johar’s 50th birthday bash) पार्टी में शिरकत करते देखा गया था. पैपराज़ी के लिए पोज देते हुए मां-बेटे की जोड़ी हर चीज में स्टाइलिश लग रही थी. हालांकि करण जौहर को अपना मेंटर और गॉडफादर कहने वाली नीतू की बहू आलिया भट्ट (Alia Bhatt ) इस दौरान नदारत मिलीं. ऐसे में जब नीतू से पैपराजी ने आलिया को लेकर सवाल किया तो, उन्होंने बेहद फनी अंदाज में जवाब दिया.

बता दें कि आलिया इन दोनों हॉलीवुड डेब्यू प्रोजेक्ट की शूटिंग में व्यस्त हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आलिया मुंबई शहर से बाहर हैं. यही वजह है कि वह करण की बर्थडे पार्टी में शामिल नहीं पा पाई थीं. हालांकि आलिया ने एक इमोशनल पोस्ट के जरिए करण जौहर को जन्मदिन विश किया था.

अब बात करते हैं नीतू की तो, करण जौहर के बर्थडे बैश में नीतू अपने बेटे रणबीर कपूर के संग एंट्री ली थी. पार्टी के लिए नीतू, व्हाइट पैंट सूट में एकदम बॉस लेडी लग रही थीं. वहीं रणबीर कपूर इस मौके पर ब्लैक कैजुअल लुक में नजर आए थे. इस दौरान मां-बेटे की जोड़ी ने खूब मस्ती की. पार्टी में रणबीर को अपनी मां की फिल्म का प्रमोशन करते देखा गया था. इसके साथ फोटोग्राफर्स के लिए पोज देते हुए उन्हें अपनी मां के साथ सिग्नेचर स्टेप करते देखा गया था. इसी बीच नीतू से पैपराजी ने एक सवाल किया.

‘द टाइम्स ऑफ़ इंडिया’ में छपि खबर के अनुसार, करण की पार्टी में शामिल हुईं नीतू से पैपराजी ने पूछा- बहू आलिया भट्ट के बारे में कुछ बताइए?. इस पर नीतू ने जवाब दिया, “फिर बहू. अभी बहू बहुत कुशल मंगल है और वह बहुत खुश हैं. आप अब आगे बढ़ो.” ये पहली बार नहीं है कि नीतू से पैपराजी ने आलिया को लेकर सवाल किया है. कई बार उनसे ये सवाल पूछा जा चुका है.

अब नीतू के प्रोफेशनल काम की बात करें तो, नीतू कपूर (Neetu Kapoor) नौ साल बाद अपकमिंग फिल्म ‘जुग जुग जियो’ (Jug Jugg Jeeyo) से बॉलीवुड में वापसी करने जा रही हैं. इस फिल्म में नीतू के अलावा कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और वरुण धवन ( Varun Dhawan) और अनिल कपूर (Anil Kapoor) भी हैं. फिल्म 24 जून 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने को तैयार है.

Tags: Alia Bhatt, Karan johar, Neetu Kapoor, Ranbir kapoor

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर