होम /न्यूज /मनोरंजन /करीना ने शाहरुख के बराबर मांग ली थी फीस, गुस्‍साए करन ने 'कल हो ना हो' से ही कर दिया था बाहर

करीना ने शाहरुख के बराबर मांग ली थी फीस, गुस्‍साए करन ने 'कल हो ना हो' से ही कर दिया था बाहर

करीना कपूर और करन जौहर के बीच हुए झगड़े को करिश्‍मा कपूर को सुलझाना पड़ा था.

करीना कपूर और करन जौहर के बीच हुए झगड़े को करिश्‍मा कपूर को सुलझाना पड़ा था.

19 Years of 'Kal Ho Na Ho' - कल हो ना हो को आज 19 साल पूरे हो गए हैं. इस फिल्‍म के दौरान फिल्‍म डायरेक्‍टर करन जौहर के ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

'कल हो ना हो' में करन जौहर सलमाल, शाहरुख और करीना कपूर को लेना चाहते थे.
करन जौहर ने फिल्‍म की शूटिंग दुनिया के सबसे महंगे शहरों में एक न्‍यूयॉर्क में की थी.
सलमान खान ने शाहरुख खान के साथ सपोर्टिंग रोल करने से कर दिया था इनकार.

मुंबई. बॉलीवुड डायरेक्‍टर-प्रोड्यूसर करन जौहर और एक्‍ट्रेस करीना कपूर की दोस्‍ती आज बी-टाउन में काफी मश्‍शहूर है. दोनों को गॉसिप किंग और क्‍वीन कहा जाता है. वहीं, दोनों कई बार खुद भी इस बात का खुलासा कर चुके हैं कि बी-टाउन की गॉसिप का इपी-सेंटर करीना हैं तो करन उन पर मुहर लगाते हैं. एक समय ऐसा था, जब बबीता कपूर के घर में करिश्‍मा और करीना की मौजूदगी में सिर्फ करन को ही आने की परमिशन थी. हालांकि, एक समय ऐसा भी आया जब करन और करीना के बीच इतना जबरदस्‍त झगड़ा (Karna Johar-Kareena Kapoor Spat) हो गया ये दोस्‍ती टूट गई. इस चक्‍कर में करीना के हाथ से शाहरुख खान (Saha Rukh Khan), प्रिटी जिंटा और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) स्‍टारर सुपरहिट फिल्‍म ‘कल हो ना हो’ भी फिसल गई. बता दें कि इस फिल्‍म को आज 19 साल (19 Years of Kal Ho Na Ho) पूरे हो चुके हैं.

करीना को क्‍यों किया फिल्‍म से बाहर?
‘कल हो ना हो’ के लिए करन जौहर की पहली पसंद शाहरुख खान, सलमान खान (Salman Khan) और करीना कपूर (Karena Kapoor) ही थे. पहले सलमान ने सपोर्टिंग रोल करने से इनकार कर दिया. इसके बाद करीना कपूर ने करन जौहर से शाहरुख खान के बराबर फीस मांग ली. उस दौरान करन के पिता यश जौहर काफी बीमार चल रहे थे. लिहाजा, करन ने करीना को शाहरुख के बराबर फीस देने से इनकार कर दिया. यही नहीं, करन इस डिमांड से इतना गुस्‍सा गए कि उन्‍होंने करीना को फिल्‍म से बाहर का रास्‍ता ही दिखा दिया.

ये भी पढ़ें – जानिए कौन हैं आमिर खान के होने वाले दामाद, जिसे जिम में दिल बैठीं ‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ की बेटी आयरा खान

Kareena Kapoor Khan, kareena kapoor, karan johar, shah rukh khan, kal ho naa ho, preity zinta, Kareena Karan johar spat, Kareena Karan johar fight, Kareena Kapoor Khan rejected roles, Bollywood News, Entertainment News, 19 Years Of Kal Ho Naa Ho, Karisma Kapoor, Saif Ali Khan, Throwback

सुपरहिट फिल्‍म ‘कल हो ना हो’ को आज 19 साल पूरे हो चुके हैं.

करिश्‍मा को कराना पड़ा था समझौता
शाहरुख खान स्‍टारर ‘कल हो ना हो’ की शूटिंग न्‍यूयॉर्क में की गई थी. इसे फिल्‍म की शूटिंग के लिए दुनिया का सबसे महंगा शहर माना जाता है. वहीं, करन पिता यश जौहर की बीमारी के चलते काफी एहतियात से खर्चा कर रहे थे. ऐसे में जब उनकी मुंहबोली बहन करीना ने बहुत ज्‍यादा फीस मांग ली थी, तो उन्‍हें ये नगवार गुजरा. वहीं, प्रिटी जिंटा (Preity Zinta) को फिल्‍म में लेने से करीना काफी नाराज हो गईं. फिल्‍म ने प्रिटी जिंटा के करियर में एक और हिट फिल्‍म जोड़ दी. इसके चलते दोनों के बीच दरार आ गई. दोनों के बीच ये मनमुटाव एक साल तक चला. आखिर में करिश्‍मा कपूर (Karishma Kapoor) ने दोनों के बीच फिर से दोस्‍ती कराई. अब एकबार फिर बी-टाउन में दोनों की दोस्‍ती की चर्चा खूब होती है.

ये भी पढ़ें – एकता कपूर ने करण जौहर पर किया कटाक्ष! लिखा- ‘तुम करो तो लस्ट स्टोरीज और हम करे तो गंदी बात’

‘एन अनसूटेबल बॉय’ में किए कई खुलासे
करन और करीना की दोस्‍ती के चर्चे फिल्‍म ‘कभी खुशी कभी गम’ से चर्चा में आ गई थी. करन ने कई इंटरव्‍यूज़ में कहा भी है कि उन्‍होंने करीना को एक पार्टी में देखा था. वो उनकी खूबसूरती और एटीट्यूड से काफी प्रभावित हुए थे. तभी उन्‍होंने तय कर लिया था कि वो उनकी फिल्‍म कभी खुशी कभी गम की पू बनेंगी. इस फिल्‍म के कुछ समय बाद ही दोनों के रिश्‍तों में खटास आ गई थी. करन ने अपनी बायोग्राफी ‘एन अनसूटेबल बॉय’ में लिखा है कि उन्‍होंने कल हो ना हो की नैना के लिए पहले करीना से ही बात की थी. मुझे बुरा लगा कि उन्‍होंने मेृरी व्‍यक्तिगत परेशानियों को नजरअंदाज कर ज्‍यादा फीस मांग ली. बाद में ये रोल प्रिटी जिंटा को दे दिया गया था.

करीना ने कब मांगी करन से माफी?
करन ने बायोग्राफी में लिखा है कि ‘कल हो ना हो’ के बाद करीना और मेरे बीच बातचीत बंद हो गई. हम पार्टीज में दूर से ही एकदूसरे को देखते थे, जो काफी बचकाना था. वो मुंझसे करीब 10 साल छोटी हैं. फिर पिता यश जौहर के गुजरने पर करीना ने मुझे कॉल किया. उस दौरान करीबना काफी इमोशनल थीं. उन्‍होंने मुझसे बात ना करने और कॉन्‍टेक्‍ट में ना रहने के लिए माफी मांगी. इसके बाद दोनों के बीच फिर दोस्‍ती हुई और दोनों ने साथ मिलकर गोरी तेरे प्‍यार में, कुर्बान, बॉम्‍बे टॉकीज जैसी कई फिल्‍में कीं.

Tags: Bollywood news, Entertainment Throwback, Karan johar, Kareena kapoor, Kareena Kapoor Khan, Preity zinta, Saif ali khan, Salman khan, Shah rukh khan

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें