Dostana 2 : बढ़ती जा रही करण जौहर-कार्तिक आर्यन के बीच दरार, दोनों ने एक-दूसरे को इंस्टाग्राम पर किया Unfollow

करण और कार्तिक के बीच दूरी. (फोटो साभार: karanjohar
-kartikaaryan/Instagram)

करण और कार्तिक के बीच दूरी. (फोटो साभार: karanjohar -kartikaaryan/Instagram)

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) को फिल्म 'दोस्ताना 2' (Dostana 2) से निकालने के बाद करण जौहर ने कार्तिक को इंस्टाग्राम से अनफॉलो भी कर दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 20, 2021, 7:55 PM IST
  • Share this:
मुंबई: बॉलीवुड प्रोड्यूसर-डायरेक्टर करण जौहर (Karan johar ) की फिल्म 'दोस्ताना 2' (Dostana 2) अपनी कहानी को लेकर चर्चा में नहीं बल्कि अपने हीरो को लेकर है. मिली खबरों के मुताबिक ‘दोस्ताना 2’ से एक्टर कार्त‍िक आर्यन को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है और किसी दूसरे एक्टर  उनकी जगह लेने जा रहे हैं. फिल्म से हटाने  के बाद अब खबर है कि करण और कार्त‍िक दोनों ने सोशल मीडिया पर भी दूरी बना ली है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्टर कार्त‍िक आर्यन ने 'दोस्ताना 2'  की 20 दिनों की शूटिंग कर ली थी लेकिन उन्हें फिल्म के दूसरे पार्ट की स्क्र‍िप्ट को लेकर दिक्कत थी. इस वजह से करण जौहर ने कार्त‍िक को फिल्म से रिप्लेस कर दिया. दोनों के बीच नाराजगी इतनी बढ़ गई है कि अब करण ने कार्तिक को अपने सोशल मीडिया फॉलोअर्स की लिस्ट से भी हटा दिया है.  वहीं, कार्तिक ने भी करण जौहर को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है. इससे दोनों सेलेब्स के बीच की अनबन साफ पता चलती है.

बता दें कि शुक्रवार को जब कार्तिक आर्यन के फिल्म ‘दोस्ताना 2’  से हटने की खबर सामने आई थी तो यह ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा. एक्टर के फैंस खुलकर उनके समर्थन में आ गए हैं. सोशल मीडिया के कई यूजर्स 'दोस्ताना 2' और करण जौहर को बॉयकॉट करने लगे हैं.

वहीं, बॉलीवुड पंगा गर्ल कंगना रनौत ने भी करण के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. एक्ट्रेस ने ट्विट कर नेपोटिज्म गैंग पर निशाना साधा. कार्तिक के पक्ष में उतरीं कंगना रनौत ने तो यहां तक कह डाला कि 'कार्तिक को अकेला छोड़ दो, सुशांत की तरह उसके पीछे मत पड़ो और उसे फांसी पर लटकने के लिए मजबूर मत करो'.
अब करण जौहर  की फिल्म ‘दोस्ताना 2’  के लिए विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और राजकुमार राव (Rajkummar Rao) के नाम सामने आ रहे हैं. बहरहाल अभी तो इस फिल्म को लेकर हंगामा जारी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज