लाइव टीवी

मई नहीं दिसंबर तक करना होगा इंतजार, करण जौहर ने 'ब्रह्मास्त्र' की रिलीज डेट का किया ऐलान

News18Hindi
Updated: February 2, 2020, 3:37 PM IST
मई नहीं दिसंबर तक करना होगा इंतजार, करण जौहर ने 'ब्रह्मास्त्र' की रिलीज डेट का किया ऐलान
रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन की ये फिल्म मई में रिलीज होने वाली थी.

डायरेक्टर करण जौहर ने फोटो ट्वीट किया है, जिसमें रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन और अयान मुखर्जी एक साथ नजर आ रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 2, 2020, 3:37 PM IST
  • Share this:
मुंबई: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) का फैन्स बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म की शूटिंग अब खत्म हो गई है. फिल्म के सेट से कई बार तस्वीरें वायरल हुई, जिसमें आलिया और रणबीर को साथ देखा गया. लंबे समय के बाद फैन्स का इंतजार खत्म हुआ और फिल्म की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट कर दी गई है. डायरेक्टर करण जौहर ने एक फोटो शेयर कर बताया कि ब्रह्मास्त्र 4 दिसंबर 2020 को रिलीज होगी. वहीं, अमिताभ बच्चन ने डायरेक्टर अयान मुखर्जी को खुला चैलेंज कर दिया है.

फिल्म के सेट से दोनों की कई बार तस्वीरें वायरल हुई,


डायरेक्टर करण जौहर ने फोटो ट्वीट किया है, जिसमें रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन और अयान मुखर्जी एक साथ नजर आ रहे हैं. फोटो में सभी ने फिल्म की रीलिज डेट का एक बोल्ड हाथ में लिया हुआ है. अमिताभ और आलिया दोनों अयान को देख रहे हैं, जबकि अयान अपना मुंह छिपाए हुए हैं और रणबीर थम्स-अप किए खुश नजर आ रहे हैं. करण ने ट्वीट करते हुए कहा कि यह फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी.

वहीं, आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे कहती नजर आ रही हैं कि देखो, ये हो चुका है. फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’, 04.12.20, वादा. इस वीडियो को आलिया ने खुद रिकॉर्ड किया है. इसमें रणबीर कपूर निर्देशक अयान मुखर्जी से कहते नजर आ रहे हैं कि मेरे दोस्त और परिवार वाले मेरा मजाक उड़ा रहे हैं और कह रहे हैं कि फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ दो साल से बन रही है रिलीज कब होगी. ये फेयर नहीं है. ये एक जोक बन चुका है. ऑडियंस भी अब तो मजाक उड़ा रही है.



 




View this post on Instagram




 

@amitabhbachchan #RanbirKapoor #AkkineniNagarjuna @imouniroy @ayan_mukerji @ipritamofficial @karanjohar @apoorva1972 #NamitMalhotra @marijkedesouza @dharmamovies @foxstarhindi @brahmastrafilm


A post shared by Alia ☀️ (@aliaabhatt) on






अमिताभ बच्चन ने डायरेक्टर अयान मुखर्जी को खुला चैलेंज कर दिया है. बिग बी ने अयान को 'ब्रह्मास्त्र' की रिलीज डेट को अब नहीं बदलने का चैलेंज दे दिया है. अमिताभ बच्चन ने ट्वीट करते हुए लिखा, ब्रह्मास्त्र' 4 दिसंबर 2020, को रिलीज होगी. अब अयान मुखर्जी को रिलीज डेट बदलने की अनुमति नहीं है. अमिताभ बच्चन के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.



आपको बता दें, इससे पहले रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन की ये फिल्म मई में रिलीज होने वाली थी. इस फिल्म को लेकर फैन्स में अभी से काफी सस्पेंस बना हुआ है. हालांकि, अब देखना होगा कि यह फिल्म दर्शकों की उम्मीद पर कितनी खरी उतर पाएगी.

ये भी पढ़ें: BB 13: अरहान-पारस के बाद सलमान खान ने अब खोली आसिम की पोल, बोले- 'हिमांशी के पीछे क्यों पड़े हो'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 2, 2020, 3:37 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर