हार्दिक पंड्या की 'गंदी' बातों पर शर्मिंदा करन जौहर, ये कहकर मांगी माफी

'वहां जो भी पूछा गया उसके लिए मैं जिम्मेदार हूं. अगर उससे लोग आहत हुए हैं तो मैं माफी मांगता हूं. क्योंकि मेरी नियत ऐसी नहीं थी'.

News18Hindi
Updated: January 25, 2019, 11:53 AM IST
News18Hindi
Updated: January 25, 2019, 11:53 AM IST
'कॉफी विद करन' एक ऐसा शो है जहां से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की कई कंट्रोवर्सीज को हवा मिलती है. लेकिन इस बार दो क्रिकेटर हार्दिक पंड्या और के.एल.राहुल अपने विवादित कमेंट्स की वजह से सुर्खियों में आ गए. इस मामले में अब करन जौहर ने माफी मांगी है. उन्होंने न्यूज 18 से खास बातचीत में अपनी गलती स्वीकार की और दर्शकों से माफी मांगी.

जब उनसे पूछा गया कि इस शो के दौरान क्या आपको असहज महसूस नहीं हुआ तो उन्होंने कहा, जब आप कोई शो होस्ट कर रहे होते हैं तो आप एक समय में कई काम कर रहे होते हैं. आपका ध्यान अपने पांच के सेगमेंट्स पर होता है, बात आगे बढ़ाने पर होता है. कई बार ऐसा होता है कि मैं बाद में अपना शो देखता हूं और कहता हूं 'अरे मैं उस वक्त क्या सोच रहा था जब मैंने ये कहा.' कई बार आपका सबकॉन्शियस माइंड बंद हो जाता है और आपके अंदर का होस्ट हावी हो जाता है. उस वक्त भी वही हुआ. अगर मैं आपसे ये कहूं कि मैं असहज था तो यह झूठ होगा. मैं बिल्कुल भी असहज नहीं था और ये बात कहना मेरे लिए काफी दुरभाग्य की बात है. वहां कई असहज करने वाली बातें कही गई थीं. मैं इसकी पूरी जिम्मेदारी लेता हूं. क्योंकि वह सवाल मैंने किए थे. वहां जो भी पूछा गया उसके लिए मैं जिम्मेदार हूं. अगर उससे लोग आहत हुए हैं तो मैं माफी मांगता हूं. क्योंकि मेरी नियत ऐसी नहीं थी.

करन ने कहा, मुझे लगता है कि शो के दौरान जो कुछ भी हुआ वो दोनों खिलाड़ी उसकी कीमत चुका चुके हैं. मैं आशा करता हूं कि वह दोबारा मैदान पर लौटेंगे. क्योंकि मुझे लगता है कि वह सजा भुगत चुके हैं. मैंने भी इसकी कीमत चुकाई है. जब मेरी बात मां से हुई तो उन्होंने कहा 'तुम्हें ये शो ऑन एयर होने से पहले दो बार देख लेना चाहिए था'. दुर्भाग्य की बात ये है कि मेरे आसपास की महिलाओं को कुछ आपत्तिजनक नहीं लगा. उन्होंने शो को पागलपन से भरा कहा. इसलिए मुझे लगा कि एपिसोड अच्छा है. गलती पूरी तरह मेरी है.



बता दें कि इस मामले में हार्दिक और केएल राहुल पर बैन लगा था. लेकिन वह बैन हटा लिया गया है. प्रशासकों की समिति ने 11 जनवरी को दोनों पर बैन लगा दिया था.हार्दिक भारत और न्यूजीलैंड के बीच चल रही सीरीज का हिस्सा होंगे, वहीं केएल राहुल को भी इंडिया A की टीम में शामिल कर लिया गया है.

यह भी पढ़ें:

दीपक कलाल ने सुष्मिता सेन को बताया अपनी तरह इंटेलीजेंट, इस एक्ट्रेस को बताया ढक्कन!

 
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...