Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    Corona पर करण जौहर ने बच्चों से पूछे ऐसे सवाल, यश-रूही बोले - 'यह बहुत बुरा है...'

    करण जौहर ने अपने बच्चों रूही और यश के वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं, जो कि काफी वायरल हो रहे हैं.
    करण जौहर ने अपने बच्चों रूही और यश के वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं, जो कि काफी वायरल हो रहे हैं.

    करण जौहर (Karan Johar) ने अपने बच्चों का का एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जो कि सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल हो रहा है.

    • News18Hindi
    • Last Updated: March 27, 2020, 3:27 PM IST
    • Share this:
    मुंबई : दुनियाभर में फैले कोरोना वायरस (Coronavirus) ने इन दिनों सभी को डरा कर रखा है. आम आदमी से लेकर सेलिब्रिटी तक सभी इस महामारी से बचने के लिए अपने-अपने घरों में बंद हैं. ऐसे में बॉलीवुड एक्टर्स लगातार अपने वीडियोज और फोटोज अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शेयर कर रहे हैं और फैंस को इस बात की जानकारी दे रहे हैं कि वह अपना यह समय कैसे गुजार रहे हैं. इसी बीच करण जौहर (Karan Johar) ने अपने बच्चों का का एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जो कि सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल हो रहा है.

    वायरल वीडियो में करण अपने बेटे यश से पूछते दिख रहे हैं कि, क्या वह कोरोना वायरस के बारे में जानते हैं. क्या वह जानते हैं कि कोरोना वायरस क्या है. इस पर यश जवाब देते हुए कहते हैं कि 'यह बहुत ही बुरा है.' करण फिर यश से पूछते हैं कि क्या बुरा है. इस पर यश कोई जवाब नहीं देते और भागने लगते हैं.

    वहीं इससे पहले करण ने एक और वीडियो शेयर किया था, जिसमें करण यश से कोरोना वायरस को लेकर सवाल करते हैं कि क्या उन्होंने कोरोना वायरस के बारे में सुना है., लेकिन इससे पहले कि यश कोई जवाब देते रूही बोल पड़ती हैं और कहती हैं, "नहीं, मैंने पेप्पा पिग के बारे में सुना है." इसके बाद करण ने यश से फिर पूछते हैं कि वह किस बारे में जानते हैं तो यश कहते हैं, 'जॉर्ज.'
     
    View this post on Instagram
     

    Everyone fighting it in their own way ...Yash doing his own thing to fight it ...

    A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

     
    View this post on Instagram
     

    Need to start making them more aware of the current circumstance! Much more than @officialpeppa and George!

    A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on






    अपने दोनों बच्चों के जवाब सुनकर करण कहते हैं, 'क्लीयर है कि ये दोनों इंटरनेशनल अफेयर्स के बारे में जानकारी नहीं रख रहे हैं. हमें इस बारे में कुछ तो करना पड़ेगा.' करण ने इस वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'मुझे लगता है दोनों को वर्तमान वातावारण के बारे में और ज्यादा बताने की जरूरत है.'
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज