क्या करण जौहर ने बनाया है प्राइवेट अकाउंट? ये बड़े एक्टर कर रहे हैं फॉलो

क्या करण जौहर ने बनाया है प्राइवेट अकाउंट? ये बड़े एक्टर कर रहे हैं फॉलो
करण जौहर.

नेपोटिज्म (Nepotism) के मुद्दे पर सोशल मीडिया में घिरने के बाद करण जौहर (Karan Johar) ने एक प्राइवेट अकाउंट बनाया है क्योंकि इस अनवेरिफाइड अकाउंट पर उन्हें कई बॉलीवुड कलाकार फॉलो कर रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 13, 2020, 12:07 PM IST
  • Share this:
एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के असामयिक निधन के बाद से फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म पर जोरदार बहस चल रही है. गुस्साए सुशांत के फैंस ने सलमान खान, सोनम कपूर, महेश भट्ट और करण जौहर (Karan Johar) को जमकर टारगेट किया और सोशल मीडिया पर इन सभी कलाकारों को बहुत कुछ कहा. सुशांत के फैंस के ट्रोल से परेशान होकर कई कलाकारों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट डिलीट कर दिए तो कुछ कलाकारों ने अपने अकाउंट प्राइवेट कर लिए.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के असामयिक निधन के बाद से ही उनके फैंस निर्देशक और फिल्ममेकर्स करण जौहर को सोशल मीडिया पर लगातार टारगेट कर रहे हैं. करण जौहर सुशांत की आत्महत्या वाले दिन से ही अपने वेरिफाइड अकाउंट पर एक्टिव नहीं दिख रहे हैं. जब भी फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म पर बहस होती है तो लोगों का एक समूह और कुछ कलाकार करण जौहर को टारगेट करने लगते हैं. उन पर यह आरोप लगाया जाता है कि वे बॉलीवुड में स्थापित परिवारों के एक्टर और स्टार किड्स के साथ काम करना अधिक पसंद करते हैं.

Phot Credit - karanaffairs Instagram Private Account




ये कलाकार उन्हें कर रहे हैं फॉलो
मीडिया में छपी खबरों के अनुसार, करण जौहर ने सुशांत के फैंस से बचने के लिए सीक्रेट प्राइवेट अकाउंट बनाया है. माना जा रहा है कि फिल्म इंडस्ट्री के दोस्तों के लिए करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर यह अकाउंट बनाया है. इंस्टाग्राम पर करण जौहर के नाम से बना अकाउंट 'karanafffairs' के नाम से दिखाई दे रहा है. वेरिफाइड नहीं होने के बाद भी इस अकाउंट को शाहरुख खान की पत्नी गौरी और बेटी सुहाना, अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता और अनन्या पांडे फॉलो कर रहे हैं. इन कलाकारों और स्टार किड्स के फॉलो करने के कारण माना जा रहा है कि करण ने फिल्म इंडस्ट्री के अपने दोस्तों और खास लोगों के लिए प्राइवेट अकाउंट बना लिया है.

टारगेट करने से टूट गए हैं करण जौहर
मीडिया में करण जौहर के बारे में एक खबर छपी है. इसके अनुसार करण के एक दोस्त ने बताया था कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद जिस तरह लोगों ने सोशल मीडिया पर उन्हें टारगेट किया और आरोप लगाए, उसे देखकर वह अंदर तक टूट गए. उनके दोस्त ने यह भी बताया कि जब वे उन्हें कॉल करते हैं तो वो फूटकर रोने लगते हैं. वो रोते हुए यह सवाल करते हैं कि उन्होंने ऐसा क्या किया जिसके कारण उनके साथ सोशल मीडिया पर ऐसा व्यवहार किया जा रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading