होम /न्यूज /मनोरंजन /Koffee With Karan 7: करण जौहर ने सारा अली खान के सामने क्यों किया था जाह्नवी कपूर का फेवर, अब किया खुलासा

Koffee With Karan 7: करण जौहर ने सारा अली खान के सामने क्यों किया था जाह्नवी कपूर का फेवर, अब किया खुलासा

'कॉफी विद करण' सीजन 7 में सारा अली खान और जान्हवी कपूर पहुंची थीं. (फोटो क्रेडिट : Facebook @Koffee With Karan 7)

'कॉफी विद करण' सीजन 7 में सारा अली खान और जान्हवी कपूर पहुंची थीं. (फोटो क्रेडिट : Facebook @Koffee With Karan 7)

करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण 7' के दूसरे एपिसोड में सारा अली खान और जाह्नवी कपूर ने शिरकत की थी. इसी दौरान करण पर जाह्न ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

कॉफी विद करण’ (Coffee with Karan) सीजन 7 का सभी एपिसोड काफी शानदार रहा. शो का पहला एपिसोड आलिया भट्ट और रणवीर सिंह के नाम रहा. इसके बाद शो में कई सितारे शामिल हुए.शाहरुख खान की वाइफ गौरी खान से लेकर कैटरीना कैफ,विक्की कौशल ,सारा अली खान, जाह्नवी, सोनम कपूर, वरुण धवन और अनन्या पांडे सहित कई अन्य सितारों ने काउच पर बैठकर शो होस्ट करण जौहर के सवालों का मजेदार जवाब. अब शो का आखिरी एपिसोड फेमस कॉमेडियन तन्मय भट, दानिश सैत और सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर कुशा कपिला और निहारिका एनएम ने शो पर शिरकत की. यह चारों शो पर बतौर कॉफी अवार्ड्स जूरी बनकर करण की खूब बैंड बजाई. 

एपिसोड के दौरान अवार्ड्स जूरी के सदस्यों न करण के शो का शानदार रिव्यू किया और बीते एपिसोड का एनालिसिस करते हुए करण से कई मजेदार सवाल किए. शो के आखिरी एपिसोड में तन्मय, दानिश, कुशा और निहारिका से पूछा कि क्या उन्होंने वाकई में सारा अली खान- जाह्नवी कपूर  के साथ बीते एपिसोड में ‘पार्शियलिटी’ किया था.

जूरी के इन आरोपों पर करण जौहर  हैरान रह गए और उन्होंने इन सारे आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया.इसके साथ उन्होंने खुलासा किया कि रैपिड-फायर राउंड के बाद हुए टेक्निकल एरर की वजह से जाह्नवी को रैपिड-फायर राउंड का विनर बताया गया था जबकि सबने देखा था कि सारा अली खान ने बेहतर प्रदर्शन किया था. हालांकि एरर ठीक होते ही तुरंत सारा अली खान को विनर घोषित कर दिया गया था. करण कहते हैं कि उन्होंने जाह्नवी कपूर की तारीफ इसलिए की ताकि उन्हें बुरा ना लगे. करण कहना था कि क्रू मेंबर्स की एक गलती की वजह से उन्होंने जाह्नवी की खूब तारीफ की थी.

बता दें, ‘कॉफी विद करण’ के इस सीजन के दूसरे एपिसोड में जाह्नवी कपूर और सारा अली खान ने एक साथ बतौर गेस्ट शिरकत की थी.

करण ने किया बड़ा खुलासा-
शो के फाइनल एपिसोड में करण ने एक बड़ा  खुलासा करते हुए बताया कि सारा अली खान धर्मा प्रोडक्शंस के साथ बैक-टू-बैक कई प्रोजेक्ट्स कर रही हैं. इस खुलासे के साथ ही करण ने जाह्नवी कपूर के प्रति पक्षपात की खबरों को महज अफवाह बताया.

Tags: Entertainment news., Janhvi Kapoor, Karan johar, Sara Ali Khan

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें