लाइव टीवी

करण जौहर की दिवाली पूजा में उमड़े सितारे, लोगों ने पूछा- आलिया-रणबीर कहां हैं?

News18Hindi
Updated: October 27, 2019, 6:31 PM IST
करण जौहर की दिवाली पूजा में उमड़े सितारे, लोगों ने पूछा- आलिया-रणबीर कहां हैं?
करण जौहर ने की दिवाली पूजा.

बॉलीवुड में कई स्टार किड्स को शानदार शुरुआत देने वाले करण जौहर (Karan Johar) की दिवाली पूजा में कई स्टार-किड्स का जमावड़ा लगा रहा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 27, 2019, 6:31 PM IST
  • Share this:
मुंबई. दीपावली 2019 के शुभ अवसर पर बॉलीवुड के मशहूर निर्माता‌-निर्देशक करण जौहर (Karan Johar) ने एक भव्य पूजा का आयोजन किया. इसमें उनके करीबी स्टार्स ने शिरकत की. करण जौहर की दिवाली पूजा में खासतौर पर सारा अली खान (Sara Ali Khan), वरुण धवन (Varun Dhawan), जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor), अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor), नेहा धूपिया (Neha Dhupia), सिद्धार्थ मल्होत्रा, भूमि पेडनेकर, विक्की कौशल, कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे, कियारा आडवाणी, अंगद बेदी और अनिल कपूर दिखाई दिए.

दिवाली पूजा को लेकर करण जौहर ने खुद तस्वीरें ‌इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. सितारों के साथ अपनी तस्वीर को शेयर करते हुए करण जहौर ने लिखा, 'धर्मा मूवीज की दिवाली पूजा ऊर्जा से भरी और प्यार से सजी रही. इस मौके पर उन सब लोगों के लिए ढेर सारा प्यार‌ जिनके प्यार ने हमें लगातार काम करने के लिए प्रेरित किया. हम सभी काफी भाग्यशाली हैं.'

ये रही करण जौहर की दिवाली पूजा की तस्वीर




 

Loading...




View this post on Instagram




 

The @dharmamovies Diwali Pooja was full of love and great energy !! So grateful to everyone who gives us so much love and works tirelessly with us always! We are blessed ....❤️❤️❤️❤️


A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on









एक अन्य पोस्ट में करण जहौर ने अपने दोनों बच्चों यश और रूही के साथ तस्वीर शेयर की. इसमें करण अपने बच्चों के साथ एक ही तरह के कपड़े में नजर आ रहे हैं. तीनों ने पीले रंग के छाप वाले खास तरीके के कुर्ता-पैजामा में दिखाई दे रहें.




इसके अलावा सभी स्टार भी पारंपरिक परिधान में दिखे. ज्यादातर अभिनेताओं ने कुर्ता-पायजामा और अभिनेत्रियों ने एथ‌निक वियर धारण कर रखा था.

ss
करण की दिवाली पूजा में उमड़े सितारे


Bigg Boss 13: वाइल्ड कार्ड एंट्री करने वाले हैं खेसारी लाल यादव, वीडियो लीक!

करण जौहर के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों करण 'घोस्ट स्टोरी' के निर्देशन में लगे हैं. यह नेटफ्ल‌िक्स पर प्रसारित होने वाली एक वेब सीरीज होगी. यह जनवरी में रिलीज होगी. यह चार निर्देशकों वाली एक सीरीज होगी. इसके तीन अलग भागों का निर्देशन जोया अख्तर, अनुराग कश्यप और दिबाकर बनर्जी कर रहे हैं.

Bigg Boss 13: सलमान ने पहली बार सुनाई जेल के अंदर की कहानी, इतना होता है दर्द

इसके अलावा धर्मा प्रोडक्‍शन इन दिनों हिन्दी फिल्मों से आगे बढ़कर दक्षिण की फिल्मों के हिन्दी संस्करण में जमकर पैसे लगा रहा है. कई साउथ की फिल्में धर्मा प्रोडक्‍शन के बैनर तले हिन्दी में रिलीज होंगी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 27, 2019, 5:28 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...