Home /News /entertainment /

karan johar donates rupees 11 lakhs for assam flood relief arjun kapoor helps with 5 lakh cm himanta biswa sarma says thank you ps

करण जौहर ने की बाढ़ ग्रस्त असम की 11 लाख रुपये से मदद, अर्जुन कपूर ने भी किए डोनेट, CM बोले- 'थैंक यू'

करण जौहर और अर्जुन कपूर ने बाढ़ ग्रस्त असम की आर्थिक मदद की है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @karanjohar/@arjunkapoor)

करण जौहर और अर्जुन कपूर ने बाढ़ ग्रस्त असम की आर्थिक मदद की है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @karanjohar/@arjunkapoor)

आमिर खान (Aamir Khan) के बाद अब बॉलीवुड फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) भी असम बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए आगे आए हैं. उन्होंने मुख्यमंत्री राहत कोष में 11 लाख डोनेट किए हैं. वहीं अर्जुन कपूर और रोहित शेट्टी ने भी बाढ़ की मार झेल रहे असम की सहायता के लिए 5-5 लाख रुपये दान किए हैं.

अधिक पढ़ें ...

Assam Floods: असम (Assam) इन दिनों बाढ़ की मार झेल रहा है. ऐसे में कई लोग राज्य की मदद के लिए आगे आ रहे हैं. कई सेलेब्स भी असम की मदद के लिए आगे आए हैं. पिछले दिनों आमिर खान (Aamir Khan) ने बाढ़ से पीड़ित परिवारों के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष में 25 लाख दान किए थे. उनके बाद अब करण जौहर (Karan Johar) ने असम बाढ़ राहत कार्य के लिए मदद के हाथ आगे बढ़ाए हैं. फिल्म निर्माता ने राज्य की मदद के लिए 11 लाख रुपये का दान दिया है.

बॉलीवुड फिल्म निर्माता ने असम के मुख्यमंत्री राहत कोष में ये राशि दान की है, जिसकी जानकारी सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए दी है. उन्होंने ट्वीट करते हुए करण जौहर को उनकी आर्थिक सहायता के लिए धन्यवाद भी दिया है. उन्होंने लिखा, “मुख्यमंत्री राहत कोष में 11 लाख रुपये का योगदान देने के लिए फिल्म निर्माता करण जौहर और धर्मा प्रोडक्शंस का आभारी हूं.”

Karan Johar, assam flood, arjun kapoor, rohit shetty, karan johar assam flood, arjun kapoor assam flood, करण जौहर, असम बाढ़, अर्जुन कपूर, रोहित शेट्टी, bollywood news

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा का ट्वीट. (फोटो साभारः ट्विटरः @himantabiswa)

सरमा ने एक ट्वीट के जरिए रोहित शेट्टी को भी इस जरूरत की घड़ी में असम की मदद के लिए पूरी फिल्म इंडस्ट्री को एक साथ लाने के लिए धन्यवाद दिया. उन्होंने ट्वीट किया, “रोहित शेट्टी को असम बाढ़ के लिए पूरे भारतीय फिल्म उद्योग को एक साथ लाने की उनकी पहल के लिए भी धन्यवाद.” इससे पहले रोहित शेट्टी और बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर ने भी असम बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए सीएम रिलीफ फंड में 5-5 लाख डोनेट किए थे.

सीएम सरमा ने अर्जुन कपूर और रोहित शेट्टी के इस कदम की तारीफ की और एक ट्वीट में लिखा- ‘बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर और निर्देशक रोहित शेट्टी मुख्यमंत्री राहत कोष में 5 लाख के योगदान के साथ असम के बाढ़ प्रभावित लोगों के साथ खड़े हैं. मैं उनकी चिंता और उदारता के कार्य के लिए उन्हें धन्यवाद देता हूं.’ बता दें, इससे पहले बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने असम बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए 25 लाख रुपये दान किए थे.

Tags: Arjun kapoor, Assam Flood, Karan johar

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर