लाइव टीवी

करण जौहर को सोशल मीडिया यूजर्स ने दी धमकी, कहा- उसे फिल्म से नहीं निकाला तो करेंगे बायकॉट

News18Hindi
Updated: February 25, 2020, 6:17 PM IST
करण जौहर को सोशल मीडिया यूजर्स ने दी धमकी, कहा- उसे फिल्म से नहीं निकाला तो करेंगे बायकॉट
फिल्‍म तख्‍त के राईटर हुसैन हैदरी (Hussain Haidry) ने ऐसी बात कह दी है जिस पर लोगाें ने करण जौहर (Karan Johar) और उनकी फिल्‍म का जमकर विरोध कर रहे हैं.

फिल्‍म 'तख्‍त' के राईटर हुसैन हैदरी (Hussain Haidry) ने ऐसी बात कह दी है जिस पर लोगाें ने करण जौहर (Karan Johar) और उनकी फिल्‍म का जमकर विरोध कर रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 25, 2020, 6:17 PM IST
  • Share this:
मूंबई. बॉलीवुड के मशहूर निर्माता-निर्देशक करण जौहर (Karan Johar) की फिल्‍म 'तख्‍त' (Takht Movie) का अब तक ट्रेलर भी नहीं आया है. पर अभी से उन्‍हें लोगों के गुस्‍से का सामना करना पड़ रहा है. लोग इस फिल्‍म का सोशल मीडिया (Social Media) पर जमकर विरोध कर रहे हैं. इन सब की वजह फिल्‍म 'तख्‍त' के राइटर हुसैन हैदरी (Hussain Haidry) का एक विवादित ट्वीट है. इसके चलते अगले साल आने वाली फिल्म 'तख्त' को सोशल मीडिया पर लोग इसका बहिष्कार करने में जुट गए हैं.



दरसअल, हाल ही में हुसैन हैदरी (Hussain Haidry) ने एक ट्वीट किया था. उस पोस्‍ट में वो हिंदुओं के खिलाफ बोलते दिखे थे. साथ ही पोस्‍ट में 'हिंदु आतंकवाद' का जिक्र किया था. इस पोस्‍ट को दखते ही लोग उनकी आलोचना करने में जुट गए थे. इस गुस्‍से में करण जौहर (Karan Johar) और उनकी फिल्‍म 'तख्‍त' दोनों ही चपेट में आ गए हैं. सोशल मीडिया पर लोग करण जौहर व हुसैन हैदरी को जमकर खरी-खेटी सुना रहे हैं. साथ ही करण जौहर से ये भी मांग कर रहे हैं कि हुसैन हैदरी को इस फिल्‍म से निकाल दें. कुछ यूजर ने तो करण जौहर को यह भी धमकी दे डाली कि अगर उन्‍होंने इस फिल्‍म से हुसैन हैदरी को नहीं निकाला तो कोई भी हिंदू इस फिल्‍म को देखने सिनेमाघरों में नहीं जाएगा. इस विरोध के बाद हुसैन हैदरी ने ट्विटर से अपनी आईडी डिलीट कर दी. इसके बाद ट्विटर पर #BoycottTakht भी ट्रेंड कर गया.




हुसैन हैदरी के विराध में एक यूजर ने लिखा, "आपको शर्म आनी चाहिए. जो अपनी फिल्‍म के लिए आप इस तरह की बातें लिख रहे हैं."



 


एक यूजर ने लिखा, "ये आदमी हिंदू धर्म को गाली दे रहा है. आपको शर्म आनी चाहिए धर्मा प्रोडक्‍शन. हम आपकी फिल्‍म को Boycott रहे हैं. वहीं एक यूजर ने लिखा, जो व्‍यक्ति हिंदू के बारे में ये शब्‍द बोल सकता है. उसने इस फिल्‍म में क्‍या-क्‍या लिखा होगा."

यह भी पढ़ें :-बेटी के जन्म के बाद शिल्पा शेट्टी ने मनाया जश्न, दोस्तों के साथ ऐसे की पार्टी 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 25, 2020, 5:53 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर