Home /News /entertainment /

करण जौहर ने अब परिणीति चोपड़ा के लिए ढूंढा दुल्हा! जानें किसके साथ बनाई जोड़ी

करण जौहर ने अब परिणीति चोपड़ा के लिए ढूंढा दुल्हा! जानें किसके साथ बनाई जोड़ी

हुनरबाज शो में परिणीति के लिए अच्छे लड़के को खोजा जा रहा था. (फाइल फोटो)

हुनरबाज शो में परिणीति के लिए अच्छे लड़के को खोजा जा रहा था. (फाइल फोटो)

हुनरबाज शो में परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) के लिए अच्छे लड़के को खोजा जा रहा था. तभी करण जौहर (Karan Johar) खुद की ही तारीफ करते हुए बोल पड़े कि वो कपल्स के लिए कितने लकी हैं. इस पर परिणीति चोपड़ा ने कहा अब तक उनका पार्टनर नहीं क्यों नहीं खोजा. इस पर करण जौहर ने परिणीति से वादा किया और कहा, 'तुम्हारा भी इसी साल हो जाएगा, पक्का'.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली: करण जौहर (Karan Johar) को बॉलीवुड का बेस्ट मैच मेकर माना जाता है. यहां तक कि कई दफे उन्होंने कहा कि वो कप्ल्स केलिए काफी लकी हैं. अब करण जौहर परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की शादी करवाने और उनके लिए दुल्हा ढूंढने के लिए तैयार हैं. दरअसल, कलर्स के शो हुनरबाज में करण जौहर बतौर मैचमेकर खुद की तारीफ कर रहे थे तो परिणीति चोपड़ा ने उनसे पूछ लिया कि उन्होंने क्यों अब तक उनकी शादी क्यों नहीं कराई.

करण की भविष्यवाणी
इसके बाद करण जौहर ने भविष्यवाणी कर दी कि इस साल उनकी भी शादी हो जाएगी. अब करण जौहर के ऐसा कहते ही अब चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया कि क्या इस साल सच में तो नहीं परिणीति चोपड़ा शादी करने वाली है. क्योंकि कई बार मजाक-मजाक में ही सही करण जौहर सच भी बोल जाते हैं. ऐसे में परिणीति चोपड़ा के फैंस भी यही कह रहे हैं कि हो सकता है एक्ट्रेस इस साल शादी के बंधन में बंध जाएं.

करण ने किया वादा
दरअसल, हुनरबाज शो में परिणीति के लिए अच्छे लड़के को खोजा जा रहा था. तभी करण जौहर खुद की ही तारीफ करते हुए बोल पड़े कि वो कपल्स के लिए कितने लकी हैं. इस पर परिणीति चोपड़ा ने कहा अब तक उनका पार्टनर नहीं क्यों नहीं खोजा. इस पर करण जौहर ने परिणीति से वादा किया और कहा, ‘तुम्हारा भी इसी साल हो जाएगा, पक्का’. इसके बाद शो के होस्ट हर्ष परिणीति को एक कंटेस्टेंट से इंट्रोड्यूस कराते हैं और कहते हैं कम से कम एक चांस तो देना चाहिए.

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

आखिरकार बना दिया ‘मिसेज रोशन’
शो में मजेदार मोमेंट तो तब आता है जब करण जौहर असल में उनके लिए मैच मेकिंग कर देते हैं. दरअसल शो एक कंटेस्टेंट अपना नाम राकेश रोशन बताता है, इस पर करण परिणीति को फिर चिढ़ाते हैं, उनसे पूछते हैं, मिसेज रोशन कैसा लगा? आपका कनेक्शन बन गया है राकेश जी के साथ. परिणीति चोपड़ा इन सब में खूब मस्ती करती नजर आ रही थीं.

Tags: Karan johar, Parineeti chopra

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर