• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • निक जोनास को नहीं मिला बॉलीवुड फिल्म में काम, अब क्या करेंगी प्रियंका?

निक जोनास को नहीं मिला बॉलीवुड फिल्म में काम, अब क्या करेंगी प्रियंका?

प्रियंका चोपड़ा के पति और हॉलीवुड स्टार निक जोनस.

प्रियंका चोपड़ा के पति और हॉलीवुड स्टार निक जोनस.

पिछले दो दिनों से निक जोनास का नाम करन जौहर की इस फिल्म के साथ जोड़ा जा रहा था. लेकिन अब जो खबर आई है उससे सब साफ हो चुका है.

  • Share this:
आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने करन जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर' से बालीवुड में एंट्री की थी. इस फिल्म की धमाकेदार सफलता के बाद उन्होंने बालीवुड में कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. जहां आलिया भट्ट आज बालीवुड की टॉप हीरोइन की लिस्ट में शुमार हैं. वहीं बालीवुड में वरुण धवन भी लगातार सफल फिल्मे दे चुके हैं. आलिया अक्सर मीडिया से बातचीत में कहती हैं कि वह करन जौहर के स्कुल की स्टूडेंट हैं धर्मा प्रोडक्शन की बेबी हैं और हमेशा रहेंगी.

हलांकि करन जोहर के इस पसंदीदा फ़िल्मी प्रोजेक्ट 'स्टूडेंट आफ द ईयर' का सीक्वल आने वाला है और दर्शकों के साथ साथ बालीवुड इंडस्ट्री भी 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2' की पहली झलक देखने के लिए बेताब हैं और जल्द ही 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2' का ट्रेलर भी लॉन्च होने वाला है और इस सीक्वल में आलिया भट्ट और वरुण की जोड़ी के बजाय टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और श्रद्धा कपूर नज़र आएंगे. अभी इंटरनेट पर हुई एक हलचल के बाद निक जोनास का नाम भी इस फिल्म से जोड़ा जा रहा था. निक ने करन को इंस्टाग्राम पर फॉलो किया तो सोशल मीडिया पर कयास लगाए जाने लगे कि निक जोनास 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-3' में नजरआ सकते हैं.

पैसा पानी की तरह बहा रहे हैं करन जौहर, अब खरीदा इतना महंगा बैग

हाल में आलिया भट्ट और वरुण धवन की जोड़ी ने कलंक के प्रोमोशनल इंटरव्यू के दौरान मीडिया से बातचीत में कहा कि वह दोनों फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' का ट्रेलर देखने को बेताब हैं और टाइगर श्रॉफ और बाकी स्टार कास्ट की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने बहुत अच्छा काम किया है. फिल्म बनकर तैयार है शुक्रवार को फिल्म का ट्रेलर रिलीज होगा. वरुण कहते हैं कि अभी भी हमें लोग स्टूडेंट कहकर बुलाते हैं और हमें नहीं लगता कि स्टूडेंट का यह टैग हमसे दूर जायेगा और हो सकता है कि जब 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' का तीसरा पार्ट बने तो हम अपने स्कूल वापस आ जाये.

करन जौहर से जुड़े सूत्रों की मानें तो करन जौहर ने फिल्म का तीसरा पार्ट बनाने की तैयारी शुरू कर दी है. 'करन स्टूडेंट ऑफ द ईयर-3' को लेकर काफी सीरयस हैं और फिल्म की कहानी पर काम चल रहा है और 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-3' की मेन लीड की कास्टिंग भी हो चुकी है. पार्ट-3 के लिए वरुण धवन और आलिया की जोड़ी को फाइनल किया गया है. वरुण धवन और आलिया भट्ट की जोड़ी जल्द रिलीज होने वाली फिल्म कलंक में रोमांस करती नज़र आएगी यह फिल्म 19 अप्रैल को बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देगी. फिल्म कलंक में वरुण और आलिया के साथ साथ सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य राय कपूर, माधुरी दीक्षित नेने और संजय दत्त भी महत्त्वपूर्ण भूमिकाओं में नज़र आएंगे.

यह भी पढ़ें:

बकरी लेकर जा रहे थे अमिताभ बच्चन, खिंच गई तस्वीर!

 

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज