पार्टी में ड्रग्स यूज के आरोपों पर करण जौहर ने जारी किया आधिकारिक बयान, कहा- फैलाई जा रही हैं झूठी बातें

करण जौहर
करण जौहर

करण जौहर (Karan Johar) के पुराने पार्टी वीडियो (Party Video) पर ड्रग्स के इस्तेमाल को लेकर काफी समय से सवाल उठ रहे हैं. वहीं अब इस वीडियो पर करण जौहर ने सामने आकर सोशल मीडिया के जरिए सफाई जारी की है. अपने बयान में उन्होंने सभी आरोपों को झूठा बताया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 26, 2020, 11:31 AM IST
  • Share this:
मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत केस में चल रही जांच के दौरान एनसीबी के सामने ड्रग्स के इस्तेमाल को लेकर कई परतें खुल रही हैं. जिनमें कई बड़ी हस्तियों पर आरोप लगने का सिलसिला भी शुरू हो चुका है. इस मामले में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, रकुलप्रीत सिंह, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को भी एनसीबी द्वारा समन भेजा गया है. वहीं इस बीच करण जौहर की पार्टी के एक पुराने वीडियो पर भी जबरदस्त सवाल खड़े हो रहे हैं. आरोप है कि इस पार्टी में ड्रग्स का इस्तेमाल हुआ था. इस पार्टी में कई बड़े बॉलीवुड स्टार्स भी नजर आए थे. वहीं अब करण ने इस पूरे मामले पर आधिकारिक बयान जारी कर दिया है. उनका कहना है कि ड्रग्स यूज के सभी आरोप गलत हैं.

करण जौहर ने इंस्टाग्राम एकाउंट पर जारी किए गए अपने बयान में कहा है कि- 'मीडिया में ये खबरें गलत चलाई जा रही हैं कि मेरे द्वारा 28 जुलाई 2019 में होस्ट की गई पार्टी में ड्रग्स का इस्तेमाल हुआ था. मैंने 2019 में भी ये साफ किया था कि इस तरह के सारे आरोप बिलकुल गलत हैं. इन दिनों दुर्भावनापूर्ण चलाए जा रहे कैंपेन को देखते हुए मैं साफ कर देना चाहता हूं कि इस तरह के आरोप पूरी तरह बेबुनियाद और झूठे हैं. पार्टी में किसी ड्रग्स का कोई इस्तेमाल नहीं हुआ था'.

मैं ड्रग्स नहीं लेता हूं..



उन्होंने आगे लिखा- 'मैं एक बार फिर से पूरी तरह से ये साफ कर देना चाहता हूं कि मैं ड्रग्स नहीं लेता हूं और ना ही इसके सेवन या किसी भी तरह के इस्तेमाल को बढ़ावा देना पसंद करता हूं'. उनका कहना है कि 'इस तरह के सभी दुर्भावनापूर्ण स्टेटमेंट, न्यूज आर्टिकल या न्यूज क्लिप्स- मुझे, मेरे परिवार, मेरे सहकर्मियों और धर्मा प्रोडक्शन को दोष, नफरत और उपहास का पात्र बना रहे हैं'.
क्षितिज प्रसाद पर किया ये कमेंट

करण जौहर ने क्षितिज प्रसाद को एनसीबी द्वारा बुलाए जाने पर कमेंट करते हुए लिखा- 'मैं उन सभी मीडिया और न्यूज चैनल्स को बता देना चाहता हूं कि जो क्षितिज प्रसाद और अनुभव चोपड़ा को मेरे सहयोगी या करीबी सहयोगी बता रहें हैं- कि मैं इन लोगों को निजी तौर पर नहीं जानता हूं और ना ही ये मेरे सहयोगी हैं. कोई शख्स अपनी निजी जिंदगी में क्या करता है उसके लिए ना ही मैं और ना ही धर्मा प्रोडक्शन दोषी ठहराए जा सकते हैं. इन आरोपों का धर्मा प्रोडक्शन से कोई लेना देना नहीं है'.
View this post on Instagram

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on






अनुभव चोपड़ा धर्मा प्रोडक्शन के कर्मचारी नहीं

उन्होंने लिखा- 'मैं आगे बता देना चाहता हूं कि अनुभव चोपड़ा धर्मा प्रोडक्शन के कर्मचारी नहीं है. वो हमारे साथ नवंबर 2011 से जुलाई 2012 के अंतराल में एक फिल्म में सेकेंड असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर सिर्फ दो महीनों के लिए ही जुड़े थे. इसके बाद वो कई धर्मा प्रोडक्शन से नहीं जुड़े'. करण जौहर ने बताया कि 'क्षितिज रवि प्रसाद ने धर्माटिक एंटरटेनमेंट (धर्मा प्रोडक्शन की सिस्टर कंपनी) से नवंबर 2019 में जुड़े थे. जो कि एक कॉन्ट्रैक्ट बेसिस प्रोडजेक्ट में एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर थे'.

वहीं आखिर में करण जौहर ने लिखा- 'बीते कुछ दिनों में मीडिया ने बेहद बकवास, विकृत और झूठे आरोप लगाए हैं. मैं उम्मीद करता हूं कि मीडिया में अब ऐसी बातें आना बंद होंगी वरना मेरे पास कानूनी अधिकार इस्तेमाल करने के अलावा कोई दूसरा ऑप्शन नहीं बचेगा'

बता दें कि ये वीडियो 2019 की एक पार्टी का था जो खुद करण ने ही शेयर किया था. उस वक्त भी इस वीडियो पर जबरदस्त विवाद हुआ था. ये वीडियो इसलिए जबरदस्त चर्चा में आया था क्योंकि इसमें विकी कौशल, दीपिका पादुकोण, आयान मुखर्जी, जोया अख्तर, शाहिद कपूर और वरुण धवन समेत कई स्टार्स दिखाई दिए थे. 2019 में हुए विवाद के दौरान भी करण ने सफाई दी थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज