होम /न्यूज /मनोरंजन /करण जौहर बनाएंगे 'कुछ कुछ होता है' का रीमेक! बताया कौन हो सकते हैं 'राहुल-अंजलि-टीना'

करण जौहर बनाएंगे 'कुछ कुछ होता है' का रीमेक! बताया कौन हो सकते हैं 'राहुल-अंजलि-टीना'

साल 1998 में फिल्म 'कुछ कुछ होता है' रिलीज हुई थी. फाइल फोटो.

साल 1998 में फिल्म 'कुछ कुछ होता है' रिलीज हुई थी. फाइल फोटो.

'कुछ कुछ होता है' (Kuch Kuch Hota Hai) का नाम बॉलीवुड की फाइनेस्ट मूवी की लिस्ट में शुमार है. फिल्म का निर्देशन करण जौह ...अधिक पढ़ें

फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) अपने स्टाइल के साथ-साथ अपनी फिल्मों को लेकर भी सुर्खियों में बने रहते हैं. लंबे समय के बाद एक बार फिर वह अपनी फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के डायरेक्शन का जिम्मा संभाल रहे हैं. फैमिली एंटरटेनिंग फिल्मों के लिए करण जाने जाते हैं. उनकी फिल्म ऐसी होती हैं, जिनकी कहानी को लोग शायद ही भूल पाते हैं. साल 1998 में आई फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ (Kuch Kuch Hota Hai) याद है आपको? शाहरुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी की इस फिल्म का करण रीमेक (Kuch Kuch Hota Hai remake) बनाना चाहते हैं. इसका खुलासा हाल ही में करण ने खुद किया.

‘कुछ कुछ होता है’ (Kuch Kuch Hota Hai) का नाम बॉलीवुड की फाइनेस्ट मूवी की लिस्ट में शुमार है. फिल्म का निर्देशन करण जौहर ने खुद संभाला था. फिल्म में शाहरुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी लीड रोल में नजर आए थे. अब 24 साल बाद करण ने फिल्म के रीमेक बनाने की अपनी चाहत को बयां किया है. साथ ही खुलासा किया कि वह किसे राहुल-अंजलि-टीना के किरदार में देखना चाहते हैं.

बतौर फिल्ममेकर और प्रोड्यूसर बनाना चाहते हैं रीमेक
टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ बातचीत के दौरान जब करण जौहर से पूछा गया कि अगर वो ‘कुछ कुछ होता है’ का रीमेक बनाते हैं तो वह किसे कास्ट करना चाहेंगे? सवाल को झट से जवाब देते हुए उन्होंने रणवीर सिंह, आलिया भट्ट और जाह्नवी कपूर का नाम लिया. उन्होंने कहा कि इस रीमेक को वह बतौर फिल्ममेकर और प्रोड्यूसर बनाना चाहते हैं, लेकिन अभी ऐसा कोई प्लान है.

करण जौहर ने बताई ड्रीम कास्ट
बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि मैं रणवीर सिंह को शाहरुख खान, आलिया भट्ट को काजोल और जाह्नवी कपूर को रानी मुखर्जी के रोल में देखना चाहता हूं. उन्होंने कहा कि मुझे लगता है जाह्नवी बेस्ट करेंगी, क्योंकि वह उस तरह से कॉलेज गर्ल और एक हॉट लड़की का रोल सही ढंग से प्ले कर पाएंगी.

 ‘कॉफी विद करण 7’ को लेकर सुर्खियों में हैं करण जौहर
आपको बता दें कि इन दिनों करण जौहर अपने शो ‘कॉफी विद करण 7’ को लेकर सुर्खियों में हैं. शो के पहले एपिसोड में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट पहुंचे, जहां उन्होंने खुद से जुड़े कई खुलासे किए. ये शो तीन साल बाद वापस आया है, इसलिए शो को लेकर भी जबरदस्त बज बना हुआ है. हर बार की तरह इस बार भी करण जौहर के इस शो में एक से बढ़कर एक गेस्ट आने वाले हैं.

Tags: Alia Bhatt, Janhvi Kapoor, Karan johar, Kuch kuch hota hai, Ranveer Singh

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें