'दोस्ताना 2' में नए एक्टर की एंट्री, करन जौहर पर लोगों ने कसा तंज- 'अब ये किसका बेटा है?'

करन जौहर (Karan Johar) के पोस्ट में हर कोई उनसे ये पूछ रहा है कि नया एक्टर आखिर है कौन?

News18Hindi
Updated: September 5, 2019, 3:28 PM IST
'दोस्ताना 2' में नए एक्टर की एंट्री, करन जौहर पर लोगों ने कसा तंज- 'अब ये किसका बेटा है?'
दोस्ताना 2 के नए एक्टर लक्ष्य
News18Hindi
Updated: September 5, 2019, 3:28 PM IST
इन दिनों बॉलीवुड की आने वाली कई बड़ी फिल्मों को लेकर चर्चाएं चल रही हैं. इसी बीच करन जौहर (Karan Johar) की फिल्म 'दोस्ताना 2' (Dostana 2) जबरदस्त सुर्खियों में आ गई है. इस फिल्म की स्टार कास्ट पर काफी समय से काम चल रहा है. 'दोस्ताना 2' के लिए कार्तिक आर्यन और जाह्नवी कपूर का नाम तो पहले ही फाइनल हो चुका था लेकिन तीसरे एक्टर की तलाश जारी थी. करन जौहर की ये तलाश अब जाकर पूरी हो गई है. करन ने 'दोस्ताना 2' के लिए तीसरा एक्टर खोज लिया है और खास बात ये भी है कि ये एक्टर कोई स्टार किड नहीं बल्कि जाने-माने टीवी अभिनेता होंगे. यानी इस टीवी एक्टर को करन अपनी फिल्म में लॉन्च कर रहे हैं.

करन जौहर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए इस बात का खुलासा किया है. उन्होंने पोस्ट पर लिखा- 'धर्मा ब्लॉक में नए चेहरे को लॉन्च कर खुश और एक्साइटेड दोनों हूं. लक्ष्य हमारे साथ दोस्ताना 2 से डेब्यू कर रहे हैं. हमें उम्मीद है कि हम साथ में सॉलिड जर्नी शुरू करेंगे. प्लीज स्वागत करें लक्ष्य का और उसे अपना प्यार और आशीर्वाद दें'. इस एनाउंसमेंट के साथ ही ये साफ हो गया है कि इस बार 'दोस्ताना 2' में जाह्नवी कपूर, कार्तिक आर्यन के साथ अभिनेता लक्ष्य दिखाई देंगे. यहां देखें करन जौहर का इंस्टाग्राम पोस्ट-



 


Loading...



View this post on Instagram




 

Both happy and excited to introduce the new kid on the Dharma block! LAKSHYA will be making his debut with us in #DOSTANA2 and from thereon, we hope to start a solid cinematic journey together! Please welcome @itslakshya and shower him with all your love and blessings...


A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on






वहीं करन जौहर ने किसी टीवी एक्टर को लॉन्च किया है स्टार किड को नहीं.. इस बात पर लोग भरोसा नहीं कर पा रहे हैं. करन के इस पोस्ट पर मिले कमेंट्स को देखेंगे तो हर कोई उनसे पूछ रहा है कि क्या लक्ष्य कोई स्टार किड हैं? एक यूजर ने लिखा, 'करन आपने लक्ष्य का सरनेम क्यों नहीं बताया? क्या आप ये छुपा रहे हैं कि लक्ष्य एक स्टार किड हैं'. हालांकि कई लोगों ने करन को एक टीवी एक्टर को इतने बड़े पैमाने पर लॉन्च करने के लिए बधाई भी दी है.

करन जौहर को मिले ऐसे कमेंट


बताया जा रहा है कि लक्ष्य ने धर्मा के साथ चार फिल्मों का कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है, जिसमें फिल्में और डिजिटल प्रोजेक्ट्स दोनों शामिल हैं. बात करें फिल्म की तो 'दोस्ताना 2' धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही है. इस फिल्म के निर्देशक Collin D' Cunha हैं. खबरें ऐसी भी हैं कि 'दोस्ताना 2' में जाह्नवी और कार्तिक भाई-बहन के किरदार में दिखेंगे. वहीं लक्ष्य इस फिल्म में जाह्नवी के लव इंट्रेस्ट के किरदार में दिखाई देंगे.

ये भी पढ़ें- ऐसे हुई थी इंटीमेट सीन की शूटिंग, एक्टर ने किया खुलासा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 5, 2019, 1:23 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...