Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    करण जौहर ने पीएम मोदी को लिखा पत्र, बताए आजादी के 75 साल को सेलिब्रेट करने के प्लान

    नरेंद्र मोदी और करन जौहर.
    नरेंद्र मोदी और करन जौहर.

    गांधी जयंती (Gandhi Jayanti) के अवसर पर लिखे पत्र में करन जौहर (Karan Johar) ने स्वतंत्रता के 75 वर्ष को सेलिब्रेट करने की अपनी योजनाएं बताईं हैं. इसमें लिखा है कि, वे देश की वीरता, मूल्यों और संस्कृति से जुड़े प्रेरणादायी कंटेंट बना रहे हैं.

    • News18Hindi
    • Last Updated: October 2, 2020, 11:43 PM IST
    • Share this:
    मुंबई. फिल्मकार करन जौहर (Karan Johar) ने गांधी जयंती के मौके पर पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) को ट्वीट किया है. इस ट्वीट में उन्होंने आजादी के 75 साल होने को सेलिब्रेट करने की फिल्म इंडस्ट्री की योजनाओं पर प्रकाश डाला है. जौहर ने अपने ट्विटर से पीएम को लिखा एक पत्र भी शेयर किया है. गांधी जयंती के अवसर पर लिखे पत्र में करन जौहर ने स्वतंत्रता के 75 वर्ष को सेलिब्रेट करने की अपनी योजनाएं बताईं हैं. इसमें लिखा है कि, वे देश की वीरता, मूल्यों और संस्कृति से जुड़े प्रेरणादायी कंटेंट बना रहे हैं.

    करण ने आगे लिख है, ‘गांधी जयंती के अवसर पर रचनात्मक प्रेरणा देने वाले कंटेंट के निर्माण के लिए सभी एक साथ आए हैं. एक और ट्वीट में फिल्ममेकर ने लिखा है, 'माननीय प्रधानमंत्री @narendramodi जी... हम देश की आजादी के 75 वर्ष होने के मौके पर अपने महान राष्ट्र की कहानियों को बताना चाहते हैं.'


    फिल्ममेकर करन ने राजकुमार हिरानी, एकता कपूर, आनंद एल राय, साजिद नाडियाडवाला, रोहित शेट्टी और दिनेश विजन को इस पोस्ट में एक साथ टैग किया है. लेटर में लिखा है, 'देश की वीरता, मूल्यों और संस्कृति के बारे में प्रेरक सामग्री बनाने के लिए, 'चेंज विद इन' नामक एक पहल की शुरुआत की गई है. ऐसा आजादी के 75 साल होने पर किया जा रहा है. यह हमारी कहानियां हैं, जो बताती हैं कि हम कौन हैं.'



    पिछले साल फिल्म निर्देशक राजकुमार हिरानी ने महात्मा गांधी के 150वें जन्म दिवस पर एक विशेष फिल्म बनाई थी. अनेक अच्छी पहलों के बाद हम एक साथ स्वतंत्रता आंदोलन का जश्न मनाना चाहते हैं. हिरानी ने वर्ष 2019 में गांधी को श्रद्धांजलि देने वाला वीडियो बनाया था. इसमें बॉलीवुड के कलाकार गांधीजी के कोट पढ़ते दिखे थे.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज