करण जौहर ने नहीं छोड़ी अक्षय कुमार की फिल्म 'सूर्यवंशी', सामने आई सच्चाई

करण जौहर ने नहीं छोड़ी अक्षय कुमार की फिल्म 'सूर्यवंशी', सामने आई सच्चाई
अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी (Photo Credit- akshaykumar/Instagram)

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की फिल्म सूर्यवंशी (Sooryavanshi) से करण जौहर (Karan Johar) के बाहर होने की खबरें आ रही हैं.

  • Share this:
मुंबई. बीते काफी दिनों से बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों को लेकर चर्चाएं हैं. इसके साथ ही इंडस्ट्री में मौजूदा हालतों के कारण एक नया ट्रेंड शुरू हो गया, ये ट्रेंड है फिल्मों की ओटीटी रिलीज का. कई बड़ी फिल्मों के साथ अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मोस्ट अवेटेड फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब भी डिजिटल प्लैटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है. वहीं इस बीच अक्षय की एक और फिल्म जबरदस्त चर्चा में आ गई है. ये फिल्म है डायरेक्टर रोहित शेट्टी की फिल्म (Sooryavanshi) 'सूर्यवंशी'... हाल ही में खबरें आई थीं कि इस फिल्म से प्रोड्यूसर करण जौहर (Karan Johar) ने किनारा कर लिया है.

बीते दिनों कई मीडिया में ये दावा किया गया था कि फिल्म मेकर करण जौहर ने खुद ही अक्षय कुमार की फिल्म 'सूर्यवंशी' छोड़ दी थी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म की बहस में घसीटे जाने से आहत करण जौहर ने खुद ही सूर्यवंशी से अपना नाम हटवा लिया था. वहीं इस मामले पर ना तो अक्षय कुमार - रोहित शेट्टी का कोई बयान आया था और ना ही करण जौहर ने कुछ आधिकारिक तौर पर कहा था. अब हाल ही में जाने-माने ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस मामले की सच्चाई बताते हुए ट्वीट किया है.


तरण आदर्श ने अपने इस ट्विटर पोस्ट में लिखा- 'जरूरी सूचना... करण जौहर के बारे में कहा जा रहा था कि वो सूर्यवंशी फिल्म के प्रोड्यूसर नहीं रहे हैं, यह खबर झूठी है. रिलाइंस एंटरटेनमेंट ने इसपर सफाई दी है. उनके इस ट्वीट से जाहिर है कि करण जौहर अब भी अक्षय कुमार की फिल्म 'सूर्यवंशी' की हिस्सा हैं, उन्हें लेकर फैल रही ये खबरें पूरी तरह झूठी हैं.



ये भी पढ़ें- अक्षय कुमार बोले- मुझे नेपोटिज्म शब्द से नफरत, अपने बेटे के बारे में कही यह बात

बता दें कि अक्षय की ये फिल्म पहले 24 मार्च को रिलीज होने वाली थी. वहीं थिएटर्स बंद होने के कारण इस फिल्म की रिलीज भी कैंसिल कर दी गई. र्मा प्रोडक्शन और केप ऑफ गुड फिल्म्स के बैनर तले बनी इस कॉप यूनिवर्स फिल्म को रोहित शेट्टी ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म में अजय देवगन, सिंघम के तौर पर खास एपीयरेंस देते दिखाई देंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading