Home /News /entertainment /

karan johar pours his heart out in emotional note for ranveer singh ps

रणवीर सिंह के लिए करण जौहर ने लिखा स्पेशल पोस्ट, बांध दिए एक्टर की तारीफों के पुल

करण जौहर ने रणवीर सिंह के लिए शानदार पोस्ट लिखा है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @karanjohar)

करण जौहर ने रणवीर सिंह के लिए शानदार पोस्ट लिखा है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @karanjohar)

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) की टीम ने हाल ही में फिल्म की शूटिंग पूरी की है. करण जौहर (Karan Johar) के निर्देशन में बनी इस फिल्म में गली बॉय के बाद रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) एक बार फिर स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे.

अधिक पढ़ें ...

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अब करण जौहर (Karan Johar) की ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) में दिखाई देंगे. इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट (Alia Bhatt) भी नजर आएंगीं. हाल ही में फिल्म की शूटिंग खत्म हुई है. करण जौहर ने फिल्म की रैप अप पार्टी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए थे और इस बात की जानकारी दी थी. इस बीच फिल्म निर्माता ने अचानक रणवीर सिंह के लिए एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अभिनेता की जमकर तारीफ की है.

शुक्रवार को, करण ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर अभिनेता की एक मोनोक्रोमैटिक फोटो शेयर की और अभिनेता के लिए एक प्यार भरा नोट लिखा. करण जौहर ने अपने प्यार भरे नोट की शुरुआत करते हुए लिखा, “तो… कोई अवसर नहीं है… कोई मार्केटिंग एजेंडा नहीं… कोई लॉन्च नहीं आ रहा है! कुछ भी तो नहीं! ये तो बस एक एहसास है जो मेरे मन में है जिसे मैं सबके साथ बांटना चाहता हूं! मुझे रणवीर सिंह से प्यार हो गया है! मनुष्य! व्यक्ति! वह प्यार से भरे हुए हैं!’

ranveer singh, karan johar post

रणवीर सिंह के लिए लिखा करण जौहर का पोस्ट. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @karanjohar)

वह आगे लिखते हैं- ‘उनमें उनसे मिलने वाले हर व्यक्ति को इतना खास महसूस कराने की क्षमता है… वह जिनसे भी मिलते हैं, वह उनके प्यार, उनके अस्तित्व और उनकी पूरी आभा में खा जाता है … प्यार के हर छोटे से भाव को व्यक्त करने का उसका जुनून शानदार है… अपनी फिल्म के दौरान मैंने उसे करीब से और दूर से देखा है कि वह कितना ठोस आदमी है! हां, एक कलाकार के रूप में उनकी अपनी विशिष्टताएं हैं. व्यक्तिगत स्तर पर मैं उनकी आत्मा की उदारता से बेहद प्रभावित हुआ हूं! आई लव यू रणवीर!”

करण जौहर के इस पोस्ट पर इंडस्ट्री के उनके दोस्तों और कलाकारों ने भी प्रतिक्रिया दी है. कई सितारों ने इस पोस्ट की तारीफ की. इस बीच, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की टीम ने हाल ही में फिल्म की शूटिंग पूरी की है. करण जौहर के निर्देशन में बनी इस फिल्म में गली बॉय के बाद रणवीर और आलिया भट्ट एक बार फिर स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे.

Tags: Bollywood news, Karan johar, Ranveer Singh

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर