Home /News /entertainment /

इस वजह से बॉलीवुड से नाराज हैं करण जौहर, नेपोटिज्म पर बहस के बीच MAMI से दिया इस्‍तीफा?

इस वजह से बॉलीवुड से नाराज हैं करण जौहर, नेपोटिज्म पर बहस के बीच MAMI से दिया इस्‍तीफा?

करण जौहर (Photo Credit- karanjohar/Instagram)

करण जौहर (Photo Credit- karanjohar/Instagram)

नेपोटिज्म (Nepotism) पर छिड़ी बहस के बीच करण जौहर (Karan Johar) ने बड़ा कदम उठाया है.

    मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म (Nepotism) के मुद्दे पर जबरदस्त बहस छिड़ी हुई है. इस बहस के बीच कई बॉलीवुड सेलेब्रिटीज लोगों के निशाने पर आ गए हैं. इनमें इंडस्ट्री के कई स्टार किड्स और फिल्म मेकर्स के साथ-साथ करण जौहर (Karan Johar) भी शामिल हैं. बीते काफी दिनों से तरह-तरह की खबरें आ रही हैं. कई स्टार किड्स और करण जौहर को सोशल मीडिया (Social Media) पर अनफॉलो किए जाने का दावा भी हो रहा है. वहीं अब करण जौहर को लेकर एक और हैरान कर देने वाली जानकारी सामने आई है.

    सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहने वाले करण जौहर इन दिनों अपने फॉलोअर्स से कट गए हैं. पिंकविला की एक रिपोर्ट की मानें तो सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म की बहस के दौरान तरह-तरह के आरोप लगने के बाद करण जौहर काफी दुखी हैं. इस विवाद के बीच उन्होंने MAMI यानी मुंबई अकेडमी ऑफ द मूविंग इमेज के डायरेक्टर के पद से इस्तीफा दे दिया है. रिपोर्ट के मुताबिक करण ने इस फेस्टिवल के आर्टिस्ट डायरेक्टर स्मृति किरण को एक मेल कर रिजाइन की बात कही है.

    मीडिया रिपोर्ट में बताया ये भी जा रहा है कि AMI फिल्म फेस्टिवल की चेयरपर्सन दीपिका पादुकोण ने करण को मनाने की काफी कोशिश भी की, लेकिन नाराज करण कुछ भी सुनने के लिए तैयार नहीं हैं. MAMI के बोर्ड में विक्रमादित्य मोटवाने, सिद्धार्थ रॉय कपूर, दीपिका पादुकोण, जोया अख़्तर और कबीर ख़ान हैं. बताया जा रहा है कि करण इस बात से आहत हैं कि इतने बड़े विवाद के बीच उनके बचाव में किसी ने भी आवाज नहीं उठाई और किसी ने उन्हें सपोर्ट नहीं किया.

    ये भी पढ़ें :- सुशांत सिंह राजपूत के अंतिम संस्कार पर पिता के पास गई थीं कृति सेनन, कही थी ये बात

    नेपोटिज्म की बहस के दौरान करण जौहर ट्रोल्स के निशाने पर हैं, सिर्फ करण ही नहीं आलिया भटट्, सोनम कपूर, अर्जुन कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, सलमान खान को भी विरोध का सामना करना पड़ रहा है. सोनाक्षी ने ट्रोलिंग के चलते ट्विटर छोड़ दिया है तो वहीं सलमान ने इस पूरे मुद्दे पर पोस्ट करते हुए अपने फैंस से कहा है कि लोगों के अपशब्दों पर ना जाएं उनकी भावनाओं को समझने की कोशिश करें.

    Tags: Bollywood, Entertainment, Karan johar

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर