अपना शहर चुनें

States

मधुर भंडारकर के आरोपों पर करण जौहर ने दिया जवाब, बोले- मैं माफी मांगता हूं लेकिन...

मधुर भंडारकर, करण जौहर (Photo Credit- @imbhandarkar/@karanjohar/Instagram)
मधुर भंडारकर, करण जौहर (Photo Credit- @imbhandarkar/@karanjohar/Instagram)

मधुर भंडारकर (Madhur Bhandarkar) ने करण जौहर (Karan Johar) पर अपने प्रोजेक्ट का टाइटल (Title) हडपने का आरोप लगाया था. जिसके बाद आज करण जौहर ने इस पर अपना स्टेटमेंट जारी किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 27, 2020, 8:07 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड के तीन दिग्गज फिल्म मेकर्स के बीच एक बड़ा विवाद सामने आया था. जब जाने-माने फिल्म मेकर मधुर भंडारकर (Madhur Bhandarkar) ने बीते दिनों करण मशहूर फिल्म मेकर्स करण जौहर (Karan Johar) और अपूर्व मेहता (Apoorva Mehta) पर बड़ा आरोप लगाया था. वहीं मधुर भंडारकर के आरोपों पर अब करण जौहर ने अपना स्टेटमेंट जारी किया है. मधुर भंडारकर ने सोशल मीडिया के जरिए इन दोनों पर अपने आने वाले प्रोजेक्ट का टाइटल हडपने का आरोप लगाया था और इसे बदलने की गुजारिश भी की थी. वहीं अब इस पर करण जौहर ने माफी मांगते हुए अपनी ओर से सफाई दी है.

करण जौहर ने अपने ट्विटर एकाउंट पर पोस्ट साझा करते हुए लिखा- ये मेरे प्रिय दोस्त मधुर भंडारकर के लिए... इसके साथ ही एक फोटो फॉर्मेट में उन्होंने पूरे मामले पर अपना आधिकारिक बयान जारी किया है. इस स्टेट में लिखा है- 'हमारा रिश्ता बहुत पुराना है, हम इस मजबूती से बंधी इंडस्ट्री का हिस्सा सालों से हैं. इन सालों में मैं आपके काम का एक बड़ा प्रशंसक भी रहा हूं और मैंने हमेशा आपके लिए अच्छा ही चाहा है'. यहां देखें करण जौहर द्वारा शेयर किया गया पोस्ट-


इस पोस्ट में करण ने आगे लिखा- 'मुझे पता है कि आप हमसे नाराज हैं. मैं बीते कुछ हफ्तों में आपको हुई असुविधा के लिए माफी मांगता हूं लेकिन मैं ये साफ कर देना चाहता हूं कि हमने ये नया और अलग टाइटल- 'फैब्युलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइब्स' अपने नॉन फिक्सन फ्रेंचाइज के फॉर्मेट को ध्यान में रखते हुए चुना था. क्योंकि हमारा टाइटल हटके था, इसलिए हमने नहीं सोचा था कि इससे आप नाराज हो जाएंगे. इसके लिए मैं आपसे माफी मांगता हूं'.



करण का कहना है- 'मैं आपको बता देना चाहता हूं कि हम अपनी सीरीज को फैब्युलस लाइव्स के टाइलट से सोशल मीडिया पर प्रमोट कर रहे हैं. जो कि फ्रेंचाइज का टाइटल है और इसे आगे जाना है'. करण ने लिखा- 'हम आपको भरोसा दिलाते हैं कि फॉर्मेट, नेचर, ऑडिएंस और सीरीज का टाइटल अलग है और इससे आपके प्रोजेक्ट को कोई नुकसान नहीं पहुंचेगा'.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज