लाइव टीवी

प्राइवेट मोमेंट रिकॉर्ड कर रहे थे करण, विक्की कौशल ने हाथ जोड़ कहा- वीडियो मत बनाओ प्लीज

News18Hindi
Updated: February 14, 2020, 8:39 PM IST
प्राइवेट मोमेंट रिकॉर्ड कर रहे थे करण, विक्की कौशल ने हाथ जोड़ कहा- वीडियो मत बनाओ प्लीज
विक्की कौशल.

करण जौहर (Karan Johar) ने एक बार फिर से बॉलीवुड इंडस्ट्री के टॉप एक्टर्स के प्राइवेट मोमेंट का वीडियो रिकॉर्ड किया है. इससे पहले उन्हीं के एक वीडियो में विक्की कौशल (Vicky Kaushal) पर ड्रग्स लेने के आरोप लगे थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 14, 2020, 8:39 PM IST
  • Share this:
मुंबई. करण जौहर (Karan Johar) ने अपने फैंस को मुस्कराने और खिलखिलाने का एक और मौका दिया है. वह मशहूर 'toodles' का एक और पार्ट लेकर आए हैं. यह वीडियो करण ने एक प्राइवेट प्लेन में रिकॉर्ड किया है. इस वीडियो में वो एक्टर्स से उनके ड्रेस के बारे में पूछते और उनके ड्रेस की तारीफ करते नज़र आते हैं. वो ताहिरा कश्यप, आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurana), रणवीर सिंह (Ranveer Singh), वरुण धवन (Varun Dhawan), विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) से सवाल करते नज़र आए. इस वीडियो में करण के साथ सारे एक्टर्स एक अवार्ड फंक्शन अटेंड करने गुवाहटी जा रहे हैं.

उनका 'toodles' वाला वीडियो दर्शकों को हमेशा हंसाता है, पर इस वाले वीडियो की सबसे ख़ास और मज़ेदार बात थी विक्की कौशल का रिएक्शन. करण वीडियो लेते वक़्त जब विक्की की तरफ मुड़े और जब उनसे मज़ाक करते हुए कहा 'दी कंट्रोवर्सियल वीडियो मैन' और उसपर विक्की ने हाथ जोड़ते हुए जबाब दिया की “करण प्लीज वीडियो मत बनाओ, मैं तुमसे विनती करता हूं” और इस जवाब से सभी एक्टर्स हंसने लगते हैं.





 




View this post on Instagram




 

the controversial video man #vickykaushal 🙊🙉🙈


A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on










दरअसल पिछले साल करण ने एक पार्टी की वीडियो शेयर किया था जिसके बाद काफी कंट्रोवर्सी हुई थी कि कई सारे एक्टर्स ड्रग्स के नशे में थे. अकाली दल के नेता मनजिंदर सिंह सिरसा वीडियो शेयर करते हुए इन सितारों पर जमकर बरसे थे. सबसे ज्यादा आलोचना विक्की कौशल को झेलनी पड़ी थी. क्योंकि विक्की विक्की अपनी नाक को छूते नजर आ रहे थे. इससे कई लोगों को शक हुआ कि वह ड्रग्स ले रहे थे. इसपर विक्की को काफी सफाई देनी पड़ी थी. विक्की कौशल के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी फिल्म 'भूत' जल्द ही पर्दे पर रिलीज होने वाली है.

यह भी पढ़ेंः कंगना रनौत की 'थलाइवी' के निर्माताओं को HC का नोटिस, इन सीन्स पर उठे सवाल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 14, 2020, 8:39 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर