Home /News /entertainment /

अक्षय कुमार थे काजोल का क्रश, करण जौहर ने सालों बाद खोले थे ये राज

अक्षय कुमार थे काजोल का क्रश, करण जौहर ने सालों बाद खोले थे ये राज

अक्षय कुमार और काजोल ने एक साथ फिल्म 'ये दिल्लगी' में भी काम किया था.

अक्षय कुमार और काजोल ने एक साथ फिल्म 'ये दिल्लगी' में भी काम किया था.

जब कपिल शर्मा (The Kapil Sharma Show) के शो में पहली बार काजोल (Kajol) और करण जौहर (Karan Johar) पहुंचे थे तो करण ने एक दिलचस्प वाक्या बताया था.

    मुंबई- फिल्मी जगत (film industry) की और उनसे जुड़े सितारों की कहानी-किस्से कभी पुराने नहीं होते. कभी को खुद तो कभी उनके फैंस इन किस्सों को याद कर इन्हें फिर से सुर्खियों में ला देते हैं. काजोल (Kajol) और करण जौहर (Karan Johar) की दोस्ती के बारे में पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री जानती है. 90 के दशक की ये दोस्ती बॉलीवुड (Bollywood) के लिए मिसाल हैं. करन जौहर और काजोल के बारे में 90 के दशक के दौर की एक ऐसी कहानी है, जो लॉकडाउन (Lockdown) के इन दिनों में फिर से ताजा हो चली है. एक शो में दोनों ने एक-दूसरे के बारे कई बड़े खुलासे भी किए.

    एक समय था जब काजोल ( Kajol), अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की बड़ी दीवानी थीं. जब कपिल शर्मा (The Kapil Sharma Show) के शो में पहली बार काजोल और करण जौहर पहुंचे थे तो करण ने एक दिलचस्प वाक्या बताया था. करण ने कहा, 'मैं काजोल से हिना फिल्म के प्रीमियर पार्टी में मिला था. काजोल को अक्षय पर बड़ा क्रश था और वो उस पार्टी में अक्षय को ढूंढ रही थीं. मैं काजोल का इसमें साथ दे रहा था. हालांकि हमें अक्की मिले नहीं, लेकिन हमारी दोस्ती की शुरुआत हो गई. हम दोनों साउथ मुंबई में रहते थे और इसके बाद हमारी दोस्ती और मजबूत हो गई.'

    अक्षय कुमार और काजोल ने एक साथ फिल्म 'ये दिल्लगी' में भी काम किया था. इस फिल्म में सैफ अली खान भी लीड स्टार के तौर पर थे. फिल्म का गाना 'देखो जरा देखो' खासा फेमस हुआ था. इस गाने में काजोल और अक्षय कुमार ने साथ में डांस किया था.








    View this post on Instagram





    Queen @kajol with @karanjohar at #kapilsharmashow ماشالله به کارن باشه از یه ساعت و خورده ای این برنامه به جرات میتونم بگم بالای هشتاد درصدش رو خودش حرف زد پ.ن: وقتی کاپیل میگه ملکه نود و نه درصد مردم رو دوست نداره منظورش این نیست که ازشون متنفره بلکه تعریف متفاوتی از دوستی داره وهر کسی رو وارد حریم شخصیش نمیکنه شاهرخ خان در یک مصاحبه گفته بود هیچ کس رو مثل کاجول ندیده که عاشق مردم باشه و با خوشرویی باهاشون برخورد کنه ( قبلا این صحبتش رو تو پیج قرار دادیم ) Thank you @henditv1


    A post shared by yasi . nasim (@only.queen.kajol) on






    शो में करण ने बताया कि वो काजोल और करण की पहली मुलाकात तब हुई थी, जब काजोल 15 और वो 17 साल के थे. दोनों की मुलाकात 'फिल्मी' पार्टी में हुई थी, जहां काजोल अपनी मां तनुजा के साथ मौजूद थीं, जिसमें करण भी शामिल हुए थे. मैं इस पार्टी में थ्री पीस सूट पहनकर गया था, मुझे लगा था कि फिल्मी पार्टी है तो जसकर जाना चाहिए. तनु आंटी, जो काजोल का मां है. हमारे परिवारिक दोस्त हैं.

    पापा और मम्मी, तनु आंटी को सालों से जानते हैं. हम दोनों (काजोल-करण) को मिलाया गया. तनु आंटी ने हम दोनों को मिलाया और कहा ये करण है, यश और हीरो का बेटा और ये काजोल है. काजोल ने मुझे ऊपर से नीचे तक देखा और हंसने लगी. मैंने देख लिया कि मरे ऊपर हंस रही है, मैं कर भी क्या सकता था. तनु आंटी (काजोल की मां तनुजा) ने मुझे डांस की सलाह दी. जब मैं डांस करने जा रहा था, तब काजोल मुझे देखकर आधे घंटे तक हंसती रही.

    साल 2016 में शिवाय (अजय देवगन के प्रोडक्शन) और ए दिल है मुश्किल के रिलीज के दौरान काजोल और करण में अनबन हुई थी. हालांकि साल 2017 में करण जौहर के जब जुड़वां बच्चे यश और रूही ने जन्म लिया तो ये बचपन के दोस्त फिर से एक हो गए.

    ये भी पढ़ें- Happy Anniversary: इस फिल्म के कारण ऐश्वर्या राय को अभिषेक बच्चन से करनी पड़ी शादी!undefined

    Tags: Akshay kumar, Bollywood, Kajol Devgan, Karan johar, The Kapil Sharma Show

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर