Home /News /entertainment /

karan johar reveals why ranbir kapoor and alia bhatt request rejected by ayan mukerji to get into a whatsapp group ps

Karan Johar के व्हाट्सएप ग्रुप का हिस्सा बनने की आलिया-रणबीर की कोशिश हुई नाकाम! किसने रिजेक्ट की एंट्री?

करण जौहर ने आलिया भट्ट-रणबीर कपूर के बारे में किया मजेदार खुलासा. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @karanjohar)

करण जौहर ने आलिया भट्ट-रणबीर कपूर के बारे में किया मजेदार खुलासा. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @karanjohar)

करण जौहर (Karan Johar) ने आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को लेकर एक खुलासा किया है. करण जौहर ने बताया है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट लंबे समय से उनके एक व्हाट्सएप ग्रुप का हिस्सा बनना चाहते थे. लेकिन, उन्हीं के एक खास दोस्त के चलते उनकी ये रिक्वेस्ट रिजेक्ट कर दी गई.

अधिक पढ़ें ...

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt), फिल्म मेकर करण जौहर (Karan Johar) के काफी नजदीक हैं और इस बात से सभी वाकिफ हैं. आलिया ने करण जौहर की ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर (Student Of The Year)’ से ही अपने करियर की शुरुआत की थी. अब करण जौहर ने आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को लेकर एक खुलासा किया है. करण जौहर ने बताया है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट लंबे समय से उनके एक व्हाट्सएप ग्रुप का हिस्सा बनना चाहते थे. लेकिन, उन्हीं के एक खास दोस्त के चलते उनकी ये रिक्वेस्ट रिजेक्ट कर दी गई.

करण जौहर ने Social Media Star With Janice में Janice Sequeira से बातचीत में इस बात पर से पर्दा उठाया है. करण जौहर बताते हैं कि उनका एक व्हाट्सएप ग्रुप है. आलिया-रणबीर उनके इस ग्रुप का हिस्सा बनना चाहते थे. दोनों ने इसके लिए पूरी कोशिश की. लेकिन, इस ग्रुप में उनकी एंट्री को हर बार रिजेक्ट कर दिया गया. और दोनों की एंट्री रिजेक्ट करने वाला कोई और नहीं बल्की आलिया के ही सबसे अच्छे दोस्त अयान मुखर्जी हैं.

करण जौहर ने बताया कारण
लेकिन, अयान मुखर्जी ने ऐसा क्यों करेंगे, ये बात भी सबको हैरान करने वाली है. क्योंकि वो आलिया रणबीर के सबसे अजीज दोस्त हैं. तो आपको बता दें कि करण जौहर ने आगे इसके बारे में भी बताया है. फिल्म निर्माता के अनुसार, इस ग्रुप में सिर्फ फिल्म मेकर, प्रोडक्शन डिजाइनर ही हैं. जिसमें ये सभी फिल्मों के ट्रेलर, फिल्मों के बारे में बात करते हैं. इसीलिए इस ग्रुप में किसी एक्टर को नहीं जोड़ा गया है.

A है व्हाट्सएप ग्रुप का नाम
करण जौहर ने कहा- ‘एक व्हाट्सएप ग्रुप है, जिसका नाम A है. ग्रुप में A ऐसे लोग एड हैं, जिनके नाम ए से हैं. इनमें अमृता हैं, जो प्रोडक्शन डिजाइनर हैं. अयान मुखर्जी हैं. अभिषेक वर्मन हैं. ग्रुप में हम फिल्मों, इनके ट्रेलर और बाकि चीजों पर चर्चा करते हैं. इन्हें देखकर हम अपना रिव्यू देते हैं. लेकिन, इसे आगे फॉर्वर्ड नहीं किया जाता. रणबीर-आलिया इसी ग्रुप का हिस्सा बनना चाहते थे.’

अयान मुखर्जी के कारण नहीं मिली एंट्री
करण ने आगे कहा- ‘रणबीर-आलिया ने इस ग्रुप का हिस्सा बनने की पूरी कोशिश की. लेकिन अयान मुखर्जी ने यह कहते हुए दोनों की एंट्री रिक्वेस्ट रिजेक्ट कर दी कि कोई भी एक्टर इस ग्रुप का हिस्सा नहीं बन सकता. क्योंकि, इस ग्रुप में हमारा उनकी फिल्मों को लेकर ओपिनियन हो सकता है. इसलिए ग्रुप में आलिया और रणबीर को एंट्री नहीं मिली.’ रणबीर और आलिया दोनों ही करण जौहर और अयान मुखर्जी के बेहद करीब हैं. लेकिन दोनों से करीबियां भी इन्हें इस ग्रुप में एंट्री दिलाने में नाकामयाब रही हैं.

Tags: Alia Bhatt, Ayan mukerji, Karan johar, Ranbir kapoor

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर