लाइव टीवी

करण जौहर ने इस काम से कर ली तौबा, कहा- अब कभी नहीं करूंगा ऐसा

News18Hindi
Updated: January 19, 2020, 6:32 PM IST
करण जौहर ने इस काम से कर ली तौबा, कहा- अब कभी नहीं करूंगा ऐसा
करण जौहर ने दिया रिएक्‍शन.

हाल ही में करण जौहर (Karan Johar) ने घोस्‍ट स्‍टोरीज (Ghost Stories) के रूप में हॉरर मूवी के क्षेत्र में हाथ आजमाया था. लेकिन यह दर्शकों को खास पसंद नहीं आई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 19, 2020, 6:32 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. बॉलीवुड के जाने माने फिल्‍म निर्देशक करण जौहर (Karan Johar) वैसे तो रोमांटिक ड्रामा फिल्‍मों के लिए जाने जाते हैं. लेकिन पिछले दिनों उन्‍होंने एक ऐसे क्षेत्र में हाथ आजमाया था, जिसका उन्‍हें अब मलाल हो रहा है. इसे लेकर अब उन्‍होंने तौबा कर ली है. उनका कहना है कि वे भविष्‍य में अब कभी ऐसा नहीं करेंगे. करण जौहर ने ऐसा नेटफ्लिक्‍स पर रिलीज हुई घोस्‍ट स्‍टोरीज (Ghost Stories) को लेकर कहा है.

हिंदुस्‍तान टाइम्‍स की खबर के मुताबिक करण जौहर का कहना है कि वह अब कभी भी हॉरर मूवी नहीं बनाएंगे. दरअसल नेटफ्लिक्‍स पर आई घोस्‍ट स्‍टोरीज को दर्शकों ने अधिक पसंद नहीं किया.

एक सवाल के जवाब में करण जौहर ने साफतौर पर कहा, 'हॉरर और मेरा कोई संबंध नहीं है. साफ बताऊं तो ऐसा आगे कभी नहीं होगा. यह मेरी पहली और आखिरी हॉरर स्‍टोरी है जो मैंने नेटफ्लिक्‍स के साथ बनाई. यह ऐसा जॉनर नहीं है जिसे मैं एंजॉय करता हूं तो मैं इसे बनाने में क्‍यों एंजॉय करूं.'




 



View this post on Instagram




 

Who's afraid of a little terror? You will be. #GhostStories #YourFearsWillFindYou @netflix_in @RSVPMovies @ashidua


A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on






करण जौहर ने इंटरव्‍यू में यह भी बताया कि घोस्ट स्टोरीज बनाना उनके लिए चैलेंज का काम था. ऐसा इसलिए क्योंकि वे हॉरर स्टोरी देखना पसंद नहीं करते हैं और इसके लिए उन्हें अपने कंफर्ट जोन से बाहर निकलना पड़ा.

करण जौहर ने कहा कि हर फिल्म निर्माता को कभी ना कभी अपने कंफर्ट जोन से बाहर निकलकर काम करना चाहिए. उनके 21 साल के बॉलीवुड सफर में घोस्ट स्टोरीज सबसे ज्यादा चैलेंजिंग था. बता दें कि घोस्‍ट स्‍टोरीज निर्देशकों जोया अख्तर, करण जौहर, दिवाकर बनर्जी, अनुराग कश्यप का प्रोजेक्ट था.

यह भी पढ़ें: सहेली की शादी में पहुंचीं अनन्‍या पांडे, वायरल हो गया वेडिंग लुक, देखें PICS

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 19, 2020, 6:32 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर