करण जौहर ने शेयर किया 'मुंबईकर' का फर्स्ट पोस्टर, बोले- 'वादा करता हूं ये...'

मुंबई का एक बहुत ही प्रचलित नारा है, मी मुंबईकर. मतलब मैं मुंबई का हूं.

मुंबई का एक बहुत ही प्रचलित नारा है, मी मुंबईकर. मतलब मैं मुंबई का हूं.

फिल्म निर्माता-निर्देशक करण जौहर (Karan Johar) ने फिल्म का पहला पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, 'वादा करता हूं कि ये एक बहुत जबरदस्त सिनेमैटिक एक्सपीरियंस होगा'.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 2, 2021, 10:27 AM IST
  • Share this:

मुंबई. नए साल के मौके पर फिल्म निर्माता-निर्देशक करण जौहर (Karan Johar) ने लोगों को एक खास ट्रीट दी. उन्होंने नए साल के मौके पर फिल्म 'मुंबईकर (Mumbaikar)' का पहला पोस्टर अपने सोशल मीडिया (Social Media) अकाउंट पर शेयर किया और अपने फैंस से एक वादा भी किया है. न सिर्फ करअ जौहर बल्कि एसएस राजामौली ने फिल्म का पोस्टर जारी किया है. बहुचर्चित फिल्म 'अशोका' से 19 साल पहले हिंदी सिनेमा में बतौर निर्देशक अपनी पहली पारी शुरू करने की कोशिश करने वाले सेलिब्रिटी सिनेमैटोग्राफर संतोष सिवान एक बार फिर बड़े सितारों के साथ बड़ी हिंदी फिल्म बनाने जा रहे हैं.

फिल्म निर्माता-निर्देशक करण जौहर (Karan Johar) ने फिल्म का पहला पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, 'वादा करता हूं कि ये एक बहुत जबरदस्त सिनेमैटिक एक्सपीरियंस होगा'. करण ने अपनी टीम की तारीफ करते हुए आगे लिखा, 'इस बहुत अनूठी और टैलेंटेड टीम को मेरी शुभकामनाएं.' पोस्टर की बात करें तो इसमें फिल्म का टाइटल लिखा हुआ है जिसके अक्षरों में फिल्म के सभी अहम कलाकार नजर आ रहे हैं.

मुंबई का एक बहुत ही प्रचलित नारा है, मी मुंबईकर. मतलब मैं मुंबई का हूं. कहा जा रहा है कि 'स्लमडॉग मिलेनियर' और 'गली ब्वॉय' के बाद 'मुंबईकर'  ऐसी फिल्म होगी, जिसमें मुंबई को और भी ज्यादा गहराई से दिखाया जाएगा.

फिल्म में मुख्य भूमिकाएं निभाने के लिए विक्रांत मैसी, विजय सेतुपति, तान्या मानिकतला, संजय मिश्रा, रणवीर शौरी और सचिन खेडेकर का चुनाव किया जा चुका हैं. प्रोडक्शन की बात करें तो ये शिबू थामीन्स की डेब्यू हिंदी प्रोडक्शन फिल्म होगी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज