Home /News /entertainment /

karan johar share share a emotional post for alia bhatt pregnancy

आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी को सुनकर इमोशनल हुए करण जौहर! बोले-'मैं अपनी फीलिंग्स व्यक्त नहीं कर सकता'

आलिया भट्ट के लिए करण जौहर ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट फोटो साभारः Instagram @aliaabhatt)

आलिया भट्ट के लिए करण जौहर ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट फोटो साभारः Instagram @aliaabhatt)

Karan Johar share a post on Alia Bhatt pregnancy: करण जौहर (Karan Johar) आलिया भट्ट आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को अपनी बेटी मानते हैं. ऐसे में वह नाना बनने जा रहे हैं. आलिया की प्रेग्नेंसी की गुड न्यूज सुनकर करण सातवें आसमान हैं. उन्होंने आलिया- रणबीर कपूर (Ranbir Kapoo) को बधाई देते हुए एक इमोशनल पोस्ट अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है.

अधिक पढ़ें ...

बॉलीवुड फिल्म डायेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर (Karan Johar) एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt Pregnancy) की प्रेग्नेंसी की गुड न्यूज सुनकर सातवें आसमान हैं. नाना बनने जा रहे करण जौहर, अपनी खुशी नहीं संभाल पा रहे हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर आलिया और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की शादी वाली एक तस्वीर को शेयर करते हुए अपनी खुशी जताई है और कहा है कि वह इस गुड न्यूज के लिए काफी एक्साइटेड हैं लेकिन अपनी फीलिंग नहीं बता पा रहे हैं.

बॉलीवुड की मशहूर जोड़ी आलिया भट्ट (Alia Bhatt ) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoo) जल्द ही दो से तीन होने वाले हैं. जी हां! कपूरखान में जल्द ही किलकारी गुजने वाली हैं क्योंकि इस खानदान की क्यूट बहू आलिया भट्ट मां बनने वाली है. जिसकी जानकारी आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम के जरिए दी.

फिलहाल आलिया का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस उनको कमेंट कर बधाई दे रहे हैं. लेकिन आपको एक चीज बता दें कि जहां यह पल आलिया-रणबीर के लिए काफी खास हैं तो, वहीं बॉवीवुड डायरेक्टर करण जौहर के लिए काफी अहम हैं.

Karan Johar Alia Bhatt pregnancy

करण जौहर का इंस्टाग्राम स्टोरी

करण जौहर का इमोशनल पोस्ट
करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर आलिया-रणबीर की तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- ”इन दोनों के लिए ढ़ेर सारा प्यार, मेरी बेबी मां बनने जा रही है. मैं अपनी फीलिंग्स एक्सप्रेस नहीं कर पा रहा हूं. मैं इसके लिए बहुत-बहुत और बहुत एक्साइटेड हूं.
लव यू बोध.”
बता दें कि आलिया और करण के बीच एक इमोशनल बॉन्डिंग है. आलिया करण को अपना पिता मानती हैं और उनके बेटे यश को राखी बांधती हैं. इसलिए करण के लिए आलिया की प्रेग्नेंसी किसी इमोशल पल से कम नहीं है.

आलिया की पोस्ट पर भी किया कमेंट
आपको बता दें कि आलिया ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर को इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा- ”हमारा बच्चा, जल्द ही आ रहा है”. इसके साथ उन्होंने हार्ट इमोजी पोस्ट की. आलिया का ये पोस्ट वायरल हो गया है. फैंस कमेंट करके आलिया और रणबीर को ढेर सारी बधाई दे रहे हैं. आलिया की पोस्ट पर करण जौहर ने लिखा है, ”मेरा दिल तेजी से धड़क रहा है”

Tags: Alia Bhatt, Karan johar, Ranbir kapoor

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर