करण जौहर ने आदित्य चोपड़ा के बर्थडे पर शेयर की थ्रोबैक तस्वीर, पहचानें गोद में कौन

आदित्य, करण और शाहरुख ने 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' में साथ काम किया था (फोटो साभारः Instagram/karanjohar)

करण जौहर (Karan Johar) ने आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) को उनके 50वें जन्मदिन पर खास विश किया है. फिल्म निर्माता ने एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है, जिसमें आदित्य और करण के अलावा शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का बड़ा बेटा आर्यन खान नजर आ रहा है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. करण जौहर (Karan Johar) शुक्रवार को फिल्म निर्माता आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) को जन्मदिन की बधाई देने के लिए इंस्टाग्राम पर आए. करण ने एक पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए अपने 10.4 मिलियन फॉलोअर्स को आदित्य के साथ अपनी दोस्ती की एक झलक दी है. यह तस्वीर इनके कॉमन फ्रेंड और बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) से ली थी, जिसमें उनका बेटा आर्यन खान (Aryan Khan) नजर आ रहा है. करण की इस फोटो के कैप्शन से पता चलता है कि यह फोटो गोवा में 20 साल पहले खींची गई थी.

    आदित्य को उनके 50वें बर्थडे की शुभकामनाएं देते हुए, करण ने लिखा कि इस तरह वे 50 के हुए! कई यादें...कई फिल्में...कई सारे यादगार पल...वे न रुकने वाले एक विजनरी बनकर रहे. उन्होंने चुपचाप और मजबूती के साथ स्टूडियो को थामा और सभी के लिए एक स्टैंडर्ड सेट किया. अपने बेस्ट फ्रेंड, मेंटर और मेरे बच्चों के चाचू को बर्थडे की ढेर सारी शुभकामनाएं. आपको बहुत प्यार आदी.'

    (फोटो साभारः Instagram/karanjohar)


    करण ने बताया कि यह फोटो शाहरुख खान ने 20 साल पहले गोवा में खींची थी. फोटो में आप देख सकते हैं कि करण की गोद में एक बच्चा है. खबरों की मानें तो यह और कोई नहीं, बल्कि शाहरुख के बड़े बेटे आर्यन खान हैं. इस फोटो को फैंस के अलावा सेलेब्स भी जमकर लाइक कर रहे हैं. अनुष्का शर्मा, परिणीति चोपड़ा, काजोल समेत कई सेलेब्स ने फोटो पर कमेंट किया है.

    करण ने आदित्य की तस्वीर शेयर कर पुष्टि की है कि वे मौजूद हैं. ऐसा कहा जाता है कि आदित्य को पैपराजी से अपनी फोटो खिंचवाना पसंद नहीं है. वे शायद ही कभी खुद की तस्वीरें खिंचवाते हों. साथ में वे ध्यान रखते हैं कि उनकी बेटी आदिरा की भी कोई तस्वीरें न लें.

    बता दें कि आदित्य, करण और शाहरुख की तिकड़ी ने बॉलीवुड की कल्ट क्लासिक 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' में साथ काम किया था. 1995 की फिल्म को आदित्य ने निर्देशित किया था, जिसमें करण ने शाहरुख के दोस्त का रोल निभाया था. आदित्य ने बतौर निर्देशक आखिरी फिल्म 'बेफिक्रे' की थी, जो 2016 में आई थी. इस रोमांटिक कॉमेडी में वाणी कपूर और रणवीर सिंह लीड रोल में नजर आए थे.