लाइव टीवी

करण जौहर ने अपने जुड़वा बच्‍चों की शेयर की PIC, कहा- 'मेरा बेटा मेरी तरह कैमरे से डरता है'

News18Hindi
Updated: November 18, 2019, 4:26 PM IST
करण जौहर ने अपने जुड़वा बच्‍चों की शेयर की PIC, कहा- 'मेरा बेटा मेरी तरह कैमरे से डरता है'
करण जौहर ने इंस्‍ट्राग्राम पर शेयर की फोटो.

करण जौहर (Karan Johar) के बच्‍चों की यह फोटो ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन (Aishwarya Rai Bachchan) और अभिषेक बच्‍चन (Abhishek Bachchan) की बेटी आराध्‍या (Aaradhya Bachchan) की बर्थडे पार्टी की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 18, 2019, 4:26 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. करण जौहर (Karan Johar) जाने माने फिल्‍म मेकर के अलावा दो जुड़वा बच्‍चों (Twins Child) के पिता भी हैं. उनकी बेटी का नाम रूही (Roohi) और बेटे का नाम यश (Yash) है. करण जौहर ने इंस्‍टाग्राम पर एक तस्‍वीर शेयर की है. यह फोटो ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन (Aishwarya Rai Bachchan) और अभिषेक बच्‍चन (Abhishek Bachchan) की बेटी आराध्‍या (Aaradhya Bachchan) की बर्थडे पार्टी की है. इसमें उनके साथ उनके दोनों बच्‍चे भी दिख रहे हैं. लेकिन इसमें खास बात यह है कि लोगों को कैमरे की जीवन जीने सिखाने वाले करण का बेटा खुद कैमरे से डरता दिखाई दे रहा है. हालांकि दोनों बच्‍चे तस्‍वीर में क्‍यूट दिख रहे हैं.

करण जौहर ने अपने इंस्‍टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए लिखा है, 'मेरा बेटा मेरी तरह ही कैमरे से डरता है.' इसके साथ ही उन्‍होंने एक विंक इमोजी भी शेयर किया है. इसमें उनका बेटा यश कैमरे से मुंह छिपाते दिख रहा है. वहीं उनकी बेटी पूरे कॉन्फिडेंस से भरी हुई दिख रही है. वह इस दौरान कैमरे को देख रही है और सफेद फ्रॉक में बेहद क्‍यूट लग रही है. वह कपड़े की मैचिंग वाला हेयर बैंड लगाए है.

 




 

Loading...




View this post on Instagram




 

My son is camera shy just like me!!! 😉😉😉 📷 @natasha.poonawalla


A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on






करण जौहर की ओर से इंस्‍टाग्राम पर डाली गई बच्‍चों की तस्‍वीर को दूसरे सितारों ने काफी पसंद किया. अभिषेक बच्‍चन ने इसे 'क्‍यूटेस्‍ट' बताया. वहीं श्‍वेता बच्‍चन ने लिखा, 'लव बग्‍स ऑल देयर'. डायना पेंटी ने बच्‍चों को 'एंजेल्‍स' बताया.

बता दें कि करण जौहर के सेरोगेसी की मदद से दोनों बच्‍चे हैं. वह फरवरी 2017 से उनके साथ में हैं. उनकी बेटी का नाम रूही है. वहीं उनके बेटे का नाम उसके दादा यश जौहर के नाम पर रखा गया है.

यह भी पढ़ें: Good Newwz Trailer: इस 'गुड न्‍यूज' ने अक्षय और करीना को कर दिया है परेशान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 18, 2019, 4:26 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...