लाइव टीवी

करन जौहर ने खुद बताया ‘दोस्ताना 2' में सैक्सुएलिटी को कैसे दिखाया जाएगा

भाषा
Updated: December 1, 2019, 9:25 PM IST
करन जौहर ने खुद बताया ‘दोस्ताना 2' में सैक्सुएलिटी को कैसे दिखाया जाएगा
दोस्ताना साल 2008 में आई थी.

करन जौहर (Karan Johar)  ‘दोस्ताना 2’ 2008 में आई फिल्म ‘दोस्ताना’ का सिक्वल है. इसमें कर्तिक आर्यन और लक्ष्य के किरदारों की कहानी थी जो जाह्नवी कपूर के किरदार के साथ अपार्टमेंट साझा करने के लिए खुद को गे बता देते हैं.

  • Share this:
मुंबई. फिल्म निर्माता करन जौहर (Karan Johar) ने रविवार को कहा कि बॉलीवुड में सैक्सुएलिटी को दिखाने में परिपक्वता आई है और ‘दोस्ताना 2 (Dostana 2)’ में इस पहलू को बेहद संवेदनशीलता के साथ दिखाया जाएगा.

‘दोस्ताना 2’ 2008 में आई फिल्म ‘दोस्ताना’ का सिक्वल है. इसमें दो ऐसे लोगों की कहानी थी जो एक लड़की के साथ अपार्टमेंट साझा करने के लिए खुद को समलैंगिक (गे) बता देते हैं और बाद में इन दोनों को उस लड़की से प्यार हो जाता है. ‘दोस्ताना 2’ में कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan), जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor) और लक्ष्य (Lakhya) इस फिल्स से करियर की शुरुआत कर रहे हैं.

निर्देशक ने कहा कि ‘दोस्ताना’ समलैंगिकता के पहलू को लेकर विमर्श की शुरुआत करने वाली फिल्म थी इसलिए उसमें सैक्सुएलिटी को ‘मजाकिया लहजे’ में दिखाया गया था और उनकी खुद की फिल्मों में भी ऐसी चीजें हुई है जो वह आज के समय में नहीं कर सकते हैं.

Karan Johar and friends
करण जौहर ने की दिवाली पूजा के दिन कार्तिक आर्यन और जाह्नवी कपूर दोनों नजर आए थे.


यह भी पढ़ेंः हैदराबाद गैंगरेप-मर्डर पर भड़कीं राखी सावंत, चिल्लाते हुए रो पड़ीं, वीडियो

उन्होंने कहा कि 2008 में आई ‘दोस्ताना’ और 2020 में आने वाली ‘दोस्ताना 2’ में काफी अंतर होगा. जौहर, बरखा दत्त की ओर से तैयार किए गए एक कार्यक्रम ‘ वी द वुमन’ के एक सत्र में बोल रहे थे.

यह भी पढ़ेंः प्रियंका चोपड़ा-निक जोनास की पहली मुलाकात थी फिल्मी, 6 महीनों तक किया ये काम
Loading...

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 1, 2019, 9:25 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...