करण जौहर ने किया खुलासा, बताया 'Drugs Party' का सच

करण जौहर ने किया खुलासा, बताया 'Drugs Party' का सच
करन जौहर ने बताया पार्टी का सच.

करण जौहर (Karan Johar) ने एक वीडियो शेयर की थी. इसमें सभी सितारे कुछ इस तरह नजर आए कि उन पर पार्टी में ड्रग्स लेने के आरोप लगने लगे थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 20, 2019, 12:02 PM IST
  • Share this:
अपनी पार्टी में ड्रग्स लेने के आरोपों पर करण जौहर (Karan Johar) ने अब सबके सामने अपना पक्ष रखा है. राजीव मसंद से खास बातचीत में करण ने इस बारे में खुलकर बात की. उन्होंने कहा कि अगर उस पार्टी में ड्रग्स इस्तेमाल हुए होते तो क्या वह वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते? करण ने कहा, 'पार्टी में सभी इंडस्ट्री के नामी सितारे थे. हफ्ते भर के कामकाज के बाद सभी इंजॉय कर रहे थे. ये एक आम नाइट आउट पार्टी थी. मैंने वह वीडियो बनाई. अगर उसमें कुछ भी गलत हो रहा होता तो क्या मैं वह वीडियो शेयर करता?'

करण ने बताया कि विक्की कौशल के करीब एक लाइट की रिफ्लेक्शन को गलत तरीके से पेश किया गया. जाहिर तौर पर आपको अपनी नोच खरोंच करणे की इजाजत नहीं है. आपको अपना फोन वापस जेब में रखने की भी इजाजत नहीं है. किसी तरह की लाइट की रिफ्लेक्शन को पाउडर समझ लिया जाता है.


करण ने बताया कि उस वक्त विकी डेंगू से रिकवर कर रहे थे और गर्म पानी में नींबू मिलाकर पी रहे थे. वह दोस्तों की पार्टी थी. इस वीडियो को शूट करणे से पांच मिनट पहले तक मेरी मां भी हमारे साथ बैठी हुई थीं. वो एक तरह की फैमिली सोशल गैदरिंग थी.



करण ने माना कि उन्होंने पार्टी को लेकर लग रहे आरोपों पर चुप रहने का फैसला किया था. उनका कहना था कि वह बेबुनियाद आरोपों पर जवाब नहीं देते. करण ने कहा कि अगर ऐसा दोबारा हुआ तो वह इसके खिलाफ लीगल एक्शन लेंगे, क्योंकि बिना सच जाने केवल अपनी समझ से इस तरह की बातें फैलाना गलत है. इससे उनकी छवि पर बुरा असर पड़ता है.

यह भी पढ़ें- KBC Season 11 में नहीं मिलेगी ये लाइफ लाइन
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading