होम /न्यूज /मनोरंजन /

करण जौहर रखेंगे 'Liger' का स्पेशल प्रीमियर, आलिया-रणबीर सहित इन्हें किया इन्वाइट

करण जौहर रखेंगे 'Liger' का स्पेशल प्रीमियर, आलिया-रणबीर सहित इन्हें किया इन्वाइट

करण जौहर अपने बी-टाउन के दोस्तों के लिए लाइगर का स्पेशल प्रीमियर रखेंगे.

करण जौहर अपने बी-टाउन के दोस्तों के लिए लाइगर का स्पेशल प्रीमियर रखेंगे.

Liger Special Premiere: करण जौहर (Karan Johar) ने अपकमिंग स्पोर्ट्स एक्शन ड्रामा ‘लाइगर’ (Liger) का एक विशेष प्रीमियर आयोजित करने का फैसला किया है, जिसकी घोषणा हाल ही में की गई है. खास बात ये है कि करण जौहर ने फिल्म का प्रीमियर बी-टाउन के अपने खास दोस्तों के लिए रखा है.

अधिक पढ़ें ...

Liger Special Premiere For Bollywood Celebs: विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) अपनी अपकमिंग स्पोर्ट्स ड्रामा ‘लाइगर’ (Liger) को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में हैं. करण जौहर की इस फिल्म के जरिए विजय देवरकोंडा बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं. विजय और अनन्या अपनी फिल्म को प्रमोट करने में जुटे हैं. इस बीच करण जौहर ने अपकमिंग स्पोर्ट्स एक्शन ड्रामा का एक विशेष प्रीमियर आयोजित करने का फैसला किया है, जिसकी घोषणा हाल ही में की गई है. खास बात ये है कि करण जौहर ने फिल्म का प्रीमियर बी-टाउन के अपने खास दोस्तों के लिए रखा है.

करण जौहर के करीबी सूत्रों के अनुसार, प्रीमियर के लिए करीना कपूर खान, सैफ अली खान, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, कैटरीना कैफ और विक्की कौशल सहित कई अन्य लोगों को निमंत्रण भेजा गया है. वहीं दूसरी ओर, लाइगर के प्रमोशनल इवेंट्स के दौरान विजय देवरकोंडा ने अपनी महत्वाकांक्षाओं और इंडस्ट्री में अपने पसंदीदा निर्देशक के बारे में भी विस्तार से बात की.

विजय ने कहा कि वह हमेशा से लोकेश कनगराज के साथ काम करना चाहते थे और उम्मीद करते हैं कि जल्द ही उनका फोन आएगा. उन्होंने निर्देशक के साथ काम करने की इच्छा भी व्यक्त की और कहा कि उनके साथ काम करने की उनकी इच्छा ‘विक्रम’ के बाद एक नई ऊंचाई पर पहुंच गई है. लोकेश कनगराज के साथ काम करने को लेकर अर्जुन रेड्डी स्टार का बयान हाल ही में सोशल मीडिया पर चर्चा में रहा है.

बता दें, ‘लाइगर’ का पुरी जगन्नाथ ने पुरी कनेक्ट्स के सहयोग से धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले इसे प्रोड्यूस किया है. ये फिल्म विजय देवरकोंडा की पहली पैन इंडिया मूवी है और अर्जुन रेड्डी स्टार चाहते हैं कि उनकी बॉलीवुड डेब्यु देश के हर कोने तक पहुंचे. ये फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम सहित कई भाषाओं में 25 अगस्त 2022 को रिलीज की जाएगी.

Tags: Bollywood, Karan johar, Liger

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर