करण जौहर ने अपने बच्चों का लिया स्क्रीन टेस्ट, यश जौहर में दिखे एक्टर के गुण, देखें वीडियो

करण जौहर ने अपने बच्चों का लिया स्क्रीन टेस्ट, यश जौहर में दिखे एक्टर के गुण, देखें वीडियो
करण जौहर ने अपने बच्चों का यह वीडियो शेयर किया है.

करण जौहर (Karan Johar) ने अपने बच्चों यश जौहर (Yash Johar) और रूही जौहर (Ruhi Johar) का स्क्रीन टेस्ट (Screen Test) लेकर वीडियो इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया है.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
मुंबई. इन दिनों हर कोई अपने घर में फैमिली टाइम स्पेंड कर रहा है. बात करें बॉलीवुड की तो लगभग हर सेलेब्रिटी अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया (Social Media) पर एक्टिव हो गया है. वहीं इस बीच बॉलीवुड के मशहूर फिल्म मेकर करण जौहर (Karan Johar) अपने सोशल एकाउंट पर लगातार अपने बच्चों के मजेदार वीडियो शेयर करते दिख रहे हैं. इन वीडियो में करण के बेटे यश जौहर (Yash Johar) और बेटी रूही जौहर (Ruhi Johar) भी खूब साथ देते हैं. हाल ही में करण द्वारा शेयर किया गया वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है. इस वीडियो में करण जौहर अपने बच्चों का स्क्रीन टेस्ट (Screen Test) लेते दिखाई दे रहे हैं.

करण जौहर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो अपने बच्चों को एक साथ बिठाकर उनका स्क्रीन टेस्ट ले रहे हैं. इस दौरान रूही पूरे मस्ती के मूड में हैं लेकिन यश अपने पापा की बात ध्यान से सुन रहे हैं और उस पर रिएक्शन भी दे रहे हैं. वीडियो देखकर कई लोगों का मानना है कि यश जौहर में एक्टर बनने के पूरे गुण दिख रहे हैं. वहीं रूही बेहद एक्टिव और हैप्पी किड हैं.





 






View this post on Instagram




 

We had a screen test done today! #lockdownwiththejohars #toodles


A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on






इस वीडियो में करण जौहर अपने बेटे से कहते हैं कि वो उसका स्क्रीन टेस्ट ले रहे हैं और वो तैयार हो जाएं. करण कहते हैं कि उसे तरह-तरह के एक्सप्रेशन देकर दिखाने हैं. करण यश को कहते हैं कि गुस्सा होकर दिखाओ, फिर हंसकर दिखाओ, सैड फेस दिखाओ, तुम प्यार कैसे दिखाते हो? वहीं करण जब रूही से ये कहते हैं तो वो काफी मस्ती के मूड में नजर आती हैं और बेहद क्यूट एक्सप्रेशन देती हैं.

बता दें कि बाकी सेलेब्रिटीज की तरह करण भी इन दोनों अपनी फैमिली की सुरक्षा के लिए घर पर ही समय बिता रहे हैं. इस दौरान वो सोशल मीडिया पर जबरस्त एक्टिव हो गए हैं. वो आए दिन पोस्ट शेयर करके कभी अपने फॉलोवर्स को कोरोना से सुरक्षा के लिए जागरुक करते हैं तो कभी उन्हें अपने और बच्चों के वीडियो से इंटरटेन करते दिखाई देते हैं.

ये भी पढ़ें- Lockdown में एक्ट्रेस ने शेयर की Topless फोटो, कही ऐसी बात कि इंटरनेट पर मचा बवाल
First published: May 30, 2020, 11:17 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading